युवराज पर घरेलू ¨हसा मामले में सुनवाई टली

जासं, गुरुग्राम: न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) इंदू बाला के छुट्टी पर होने की वजह से घरे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Oct 2017 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 22 Oct 2017 03:00 AM (IST)
युवराज पर घरेलू ¨हसा मामले में सुनवाई टली
युवराज पर घरेलू ¨हसा मामले में सुनवाई टली

जासं, गुरुग्राम: न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) इंदू बाला के छुट्टी पर होने की वजह से घरेलू ¨हसा को लेकर क्रिकेटर युवराज ¨सह, उनकी मां शबनम ¨सह एवं भाई जोरावर ¨सह के खिलाफ दी गई अर्जी पर शनिवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अब 21 नवंबर को सुनवाई होगी। अर्जी जोरावर की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने दी है।

युवराज के अधिवक्ता डीएस सोबती ने बताया कि 21 नवंबर को भी अपने सभी मुवक्किलों की ओर से वही पेश होंगे। आकांक्षा ने युवराज के ऊपर आरोप लगाया है कि घर में उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था, उस दौरान वह चुपचाप देखते रहे। उन्होंने विरोध नहीं किया। युवराज के अधिवक्ता सोबती ने बताया कि शादी के कुछ महीने बाद से ही आकांक्षा अलग रहने लगीं। केवल प्रसिद्धि पाने के लिए घरेलू ¨हसा का आरोप लगाया गया है।

बता दें कि जोरावर ¨सह से गुरुग्राम में रहने वाली आकांक्षा की शादी 27 फरवरी 2014 को हुई थी। कुछ महीने बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई थी। आकांक्षा बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा बनी थीं। उस दौरान उन्होंने युवराज की मां शबनम ¨सह के व्यवहार को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद शबनम ¨सह ने आकांक्षा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

chat bot
आपका साथी