पालम विहार में मास्टर सीवर लाइन बंद कर नारकीय स्थिति पैदा की

पालम विहार के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुनील यादव ने इलाके में मास्टर सीवेज लाइन बंद किए जाने से इलाके में नारकीय स्थिति से निजात दिलाने की गुहार मुख्यमंत्री से लगाई है। सीएम ¨वडो में दी गई शिकायत में उन्होंने लिखा है कि इस साल जनवरी के महीने में बझघेड़ा फाटक पर रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के कारण पालम विहार की सीवेज लाइन को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मास्टर सीवेज लाइन से अलग कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 03:25 PM (IST)
पालम विहार में मास्टर सीवर लाइन बंद कर नारकीय स्थिति पैदा की
पालम विहार में मास्टर सीवर लाइन बंद कर नारकीय स्थिति पैदा की

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पालम विहार के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुनील यादव ने इलाके में मास्टर सीवर लाइन बंद किए जाने से इलाके में नारकीय स्थिति से निजात दिलाने की गुहार मुख्यमंत्री से लगाई है।

सीएम ¨वडो में दी गई शिकायत में उन्होंने लिखा है कि इस साल जनवरी के महीने में बजघेड़ा फाटक पर रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के कारण पालम विहार की सीवर लाइन को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मास्टर सीवर लाइन से अलग कर दिया गया। बगैर वैकल्पिक व्यवस्था किए यह कदम उठाया गया था। यह व्यवस्था कुछ दिनों की थी, मगर पिछले आठ महीने से मास्टर सीवर लाइन से जुड़ाव नहीं होने के कारण इलाके में सीवर ओवरफ्लो के कारण नारकीय स्थिति पैदा हो गई है। इलाके में सीवर की गंदगी जमा हो गई है। इस बात को लेकर कई बार स्थानीय अधिकारियों से गुहार लगाई गई मगर समाधान नहीं निकल पाया है। मुख्यमंत्री से इस मामले में दखल देकर पालम विहार में रह रहे लोगों की इस समस्या का समाधान करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी