अजीत हत्याकांड: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े तीन आरोपित

इनकी पहचान गांव खंडेवला निवासी 22 वर्षीय रोहित 26 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जीतू एवं गांव जाटौली निवासी 22 वर्षीय अजय उर्फ गोल्डी के रूप में की गई। इनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक कार (मारुति बलेनो) एवं एक पिस्टल बरामद की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:26 PM (IST)
अजीत हत्याकांड: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े तीन आरोपित
अजीत हत्याकांड: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े तीन आरोपित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव सांपका निवासी एवं धीरज होटल के संचालकों में से एक अजीत सिंह की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने रविवार शाम बाइपास रोड फरुखनगर से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान गांव खंडेवला निवासी 22 वर्षीय रोहित, 26 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जीतू एवं गांव जाटौली निवासी 22 वर्षीय अजय उर्फ गोल्डी के रूप में की गई। इनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक कार (मारुति बलेनो) एवं एक पिस्टल बरामद की गई। सभी को पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक ई-कामर्स सेक्टर की कंपनी में लेबर के काम को लेकर रंजिश रखते हुए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था।

शिकायत के मुताबिक मूल रूप से गांव सांपका के ही रहने वाले अजीत सिंह एवं महेंद्र सिंह इसी महीने आठ अक्टूबर की सुबह गुरुग्राम-पटौदी रोड स्थित अपने धीरज होटल के पीछे बैठे थे। दोनों लेजर देख रहे थे। उसी दौरान एक युवक आया और बोला कि ई-कामर्स कंपनी में उसने लेबर का ठेका ले रखा है लेकिन आपके कर्मचारी खुद ही सामान उतारते हैं। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

कुछ देर बाद कार से पहुंचे पांच-छह युवकों ने दोनों भाइयों को गोली मार दी थी। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि धीरज होटल के संचालकों ने ई-कामर्स कंपनी में अपनी कुछ गाड़ियां लगा रखी हैं। इन गाड़ियों पर तैनात कर्मचारी खुद ही अपना सामान उतार लेते हैं। इससे आरोपित पक्ष को आर्थिक नुकसान होता है। मामले में अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। बता दें कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने जाम लगा दिया था।

chat bot
आपका साथी