युवक ने फांसी लगा जान दी

सोहना रोड स्थित साउथ एंड फ्लोर सोसाइटी में रहने वाले एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत सुरेंद्र कुमार (39) ने बुधवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी बेटी को लेकर दो दिन पहले मायके गई हुई थी। आत्महत्या करने से पहले लुधियाना में रहने वाले पिता विजय कुमार गुप्ता से मोबाइल पर रात दस बजे बात कर खुद को मानसिक तनाव में रहने की बात बताई थी। बेटे की बात सुन पिता ने सब कुछ ठीक हो जाने की बात कह रात में ही बस पकड़ लुधियाना से गुरुग्राम के लिए चल पड़े। सुबह जब यहां पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया मगर दरवाजा नहीं खुला तो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 04:24 PM (IST)
युवक ने फांसी लगा जान दी
युवक ने फांसी लगा जान दी

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): सोहना रोड स्थित साउथ एंड फ्लोर सोसाइटी में रहने वाले एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत सुरेंद्र कुमार (39) ने बुधवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी बेटी को लेकर दो दिन पहले मायके गई हुई थी। सुरेंद्र ने आत्महत्या करने से पहले लुधियाना में रहने वाले पिता विजय कुमार गुप्ता से मोबाइल पर रात दस बजे बात कर खुद को मानसिक तनाव में रहने की बात बताई थी।

बेटे की बात सुन पिता सब कुछ ठीक हो जाने की बात कह रात में ही बस पकड़ लुधियाना से गुरुग्राम के लिए चल पड़े। सुबह जब यहां पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया मगर दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पड़ोसी की मदद लेकर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद सेक्टर 50 थाने से पुलिस टीम मौके पर आई। पुलिस कर्मी दरवाजा तोड़ अंदर गए तो सुरेंद्र का शव बेडरूम की छत में लगे हुक से लटका मिला। पुलिस ने सुरेंद्र के पिता के बयान पर कार्रवाई कर शव उन्हें सौंप दिया। अभी यह नहीं पता चला है कि सुरेंद्र की परेशानी की वजह क्या थी। पुलिस के मुताबिक सुरेंद्र एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत थे। पुलिस इस पहलू पर भी गौर कर रही है कि कहीं नौकरी में तो कोई परेशानी नहीं आ रही थी। घर में पति-पत्नी में किसी तरह का मनमुटाव होने से परिजनों ने इनकार किया है।

chat bot
आपका साथी