ग्रामीणों ने छापमार दस्ते के कर्मचारियों पर लगाए आरोप

जागरण संवाददाता, गुड़गांव: बिजली चोरी पकड़ने गए बिजली निगम के दस्ते पर हमला करने के मामले में मंगलवार

By Edited By: Publish:Wed, 24 Aug 2016 01:06 AM (IST) Updated:Wed, 24 Aug 2016 01:06 AM (IST)
ग्रामीणों ने छापमार दस्ते के कर्मचारियों पर लगाए आरोप

जागरण संवाददाता, गुड़गांव: बिजली चोरी पकड़ने गए बिजली निगम के दस्ते पर हमला करने के मामले में मंगलवार को नया मोड़ सामने आया। दौलताबाद, मोहम्मद हेड़ी ,खेड़की माजरा, धरमपुर गांव के काफी संख्या में ग्रामीण पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे। जिसमें काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं। लोगों की अगुवाई कर रहे धर्मपुर के सरपंच हरिओम त्यागी व दौलताबाद के सरपंच योगेंद्र ने पुलिस आयुक्त को दिए ज्ञापन में बताया कि छापेमारी करने गए दल के सदस्यों ने गांव की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था। कर्मचारी घरों के बाथरूम तक में घुस गए, जबकि घर के सदस्यों ने बता दिया था कि महिला नहा रही है। इस बात का लोगों ने विरोध किया तो पुलिस कर्मियों ने खाकी रौब दिखाया। जिसके बाद युवा उग्र हो गए थे।

सरपंच योगेंद्र ने कहा शालीनता से जांच की जाती तो गांव के लोग पूरा सहयोग करते। लेकिन महिलाओं के साथ गलत आचरण गांव के लोग नहीं सहन करेंगे। पुलिस आयुक्त से मिलने से पहले ग्रामीण पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के आवास पर भी ज्ञापन देकर दोषी जनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार कराने की मांग की।

यह था मामला

सोमवार को गांव दौलताबाद में पुलिस के दस्ते के साथ बिजली निगम के कर्मचारी व अधिकारी बिजली चोरी पकड़ने के लिए छापेमारी करने पहुंचे थे। दस्ते छापेमारी कर ही रहा था कि गांव के कई लोग एकजुट हो गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे। आरोप है कि कई सरकारी वाहनों को तोड़ दिया गया। वहीं दस्ते में शामिल कई कर्मचारी पर भी हमला बोला गया। जिसमें कई अधिकारी व कर्मचारी चोटिल भी हुए थे।

chat bot
आपका साथी