गोशाला संचालक हत्या मामले में तीन और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : गोशाला संचालक संदीप कटारिया हत्याकांड में तीन अन्य आरोपियों को अपराध श

By Edited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 04:57 PM (IST)
गोशाला संचालक हत्या मामले में तीन और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : गोशाला संचालक संदीप कटारिया हत्याकांड में तीन अन्य आरोपियों को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। सेक्टर - 10 स्थित अपराध शाखा चार की टीम ने अभिषेक, धीरज और अंकुर को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। सभी को सेक्टर - 9 स्थित पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया गया है। मृतक संदीप के भतीजों जोनी और मोनी की साजिश में शामिल होकर इन सभी ने वारदात को अंजाम दिया था। मोनी और उसके परिचित बिट्टू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर अपराध शाखा की टीम फरार चल रहे आरोपी जोनी की तलाश में जुटी है।

हत्या की यह वारदात 14 अक्टूबर की रात की है। गांव बसई निवासी संदीप कटारिया पास के इलाके में गोशाला चलाता था। हर शाम की तरह 14 अक्टूबर को भी वह गोशाला में ही था। आस - पास के काफी लोग यहां गाय की सेवा करने के लिए आते - जाते हैं। रात करीब साढ़े आठ बजे भी काफी लोग आ - जा रहे थे। इसी दौरान दो युवक अंदर आए और पास आते ही पिस्तोल निकाल 35 साल के संदीप कटारिया पर तीन गोलियां चलाई और यहां से फरार हो गए। पुलिस ने जांच शुरु की तो सामने आया कि संदीप के भतीजे जोनी ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस टीम गावं बसई में जोनी के घर पहुंची तो पता चला कि छोटा भाई मोनी भी गायब है।

12 साल पहले हुई मां की हत्या का लिया बदला

पुलिस की जांच में सामने आया कि करीब 12 साल पहले जोनी व मोनी की मां की हत्या हुई थी। जिसमें संदीप पर ही शक था। बच्चों के पिता ने पत्‍‌नी की मौत के बाद कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते वे अक्सर अपने पिता को कोसते थे। पिछले दिनों दोनों ने अपने पिता को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। मां की हत्या का बदला लेने के लिए ही उन्होंने अपने चाचा संदीप की हत्या कर दी।

-----------

हत्याकांड में शामिल तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ कर चौथे फरार आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हवा सिंह, एसीपी क्राइम गुड़गांव

---------सोनू यादव

chat bot
आपका साथी