बैंक की तिजोरी नहीं टूटी तो गन ले गए चोर

जासं, गुड़गांव : फरुखनगर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में पीछे के रास्ते का ताला तोड़कर दो चोर अंदर

By Edited By: Publish:Fri, 31 Jul 2015 07:46 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2015 07:46 PM (IST)
बैंक की तिजोरी नहीं 
टूटी तो गन ले गए चोर

जासं, गुड़गांव : फरुखनगर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में पीछे के रास्ते का ताला तोड़कर दो चोर अंदर घुसे। बैंक की तिजोरी नहीं टूटी तो चोर यहां से 12 बोर की गन लेकर चले गए। अगले दिन बैंक खुला तो वारदात का पता चला। फरुखनगर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला बुधवार रात का है। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की एक शाखा फरुखनगर के गांव बिरहेड़ा में है। बृहस्पतिवार सुबह जब बैंक खुला तो देखा कि सब अस्त-व्यस्त था और पीछे के दरवाजे का शटर भी खुला पड़ा था। सीसीटीवी फुटेज चेक की गई। जिसमें पता चला कि बीती रात दो चोर बैंक के पीछे की ओर का शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने पहले तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन काफी प्रयास के बावजूद तिजोरी नहीं टूटी। इसके बाद वे यहां सिक्योरिटी गार्ड की रखी डबल बैरल 12 बोर गन लेकर फरार हो गए। शाखा मैनेजर अभय सिंह यादव की ओर से शिकायत पुलिस को दी है।

फरुखनगर थाने के एसआइ हरमेशचंद ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को कुछ ग्रामीणों को दिखाकर आरोपियों की पहचान के प्रयास कराए गए लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी