सीआइए टीम पर ही तान दी पिस्तौल, दो पकड़े, एक भागा

संवाद सहयोगी टोहाना सीआइए पुलिस ने हिसार रोड पर लूट की योजना बना रहे दो युवकों क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:43 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:43 AM (IST)
सीआइए टीम पर ही तान दी पिस्तौल, दो पकड़े, एक भागा
सीआइए टीम पर ही तान दी पिस्तौल, दो पकड़े, एक भागा

संवाद सहयोगी, टोहाना:

सीआइए पुलिस ने हिसार रोड पर लूट की योजना बना रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गांव डांगरा निवासी शुभम व प्रवीन के रूप में हुई। पुलिस ने शुभम को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जबकि दूसरे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही एक आरोपित सतीश मौके से फरार हो गया।

टोहाना सीआइए पुलिस को सूचना मिली थी कि हिसार रोड कन्हडी के पास कुछ लोग राहगीरों को लूट रहे है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी गाड़ी से बत्ती हटाकर उसी रोड की तरफ जाने लग गए। जैसे ही वे सुनसान इलाके में पहुंचे तो तीन युवकों ने पुलिस की गाड़ी को रूकवा लिया। इसी दौरान एक युवक ने पुलिस पर ही पिस्तौल तान दी। लेकिन पुलिस कर्मचारी पहले ही मुस्तैद थे। ऐसे में दो आरोपितों को पकड़ लिया। वही एक आरोपित दूर खड़ा था। ऐसे में वह झाड़ियों में कूद गया और मौके से फरार हो गया

---------------------------------

आरोपितों ने मुनीम से 9 लाख रुपये लूटने का किया था प्रयास

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले घी व्यापारी सुभाष गोयल का मुनीम शहर थाना के पास स्थित दुकान से 9 लाख 77 हजार रुपये की नकदी जमा करवाने के लिए रवाना हुआ था। जब घंटाघर चौक के समीप बाइक सवार उसके पीछे लगे तो मुनीम गुरचरण ने जवाहर गली स्थित उसके गांव के प्रवीन की दुकान पर पनाह ली थी, लेकिन बाइक सवार 3 युवकों ने उस दुकान पर आकर उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। मुनीम द्वारा बैग ना छोड़ने के बाद युवकों द्वारा पिस्तौल से गोली चलाने के बाद गोली पिस्तौल में ही फंसकर रह गई। जिसके बाद वे बाहर मौजूद भीड़ देखकर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी