कोरोना सैंपल ले रही टीम पर चढ़ाई कार, पुलिस को दी शिकायत, मांगी माफी, कटा 22 हजार का चालान

जागरण संवाददाता फतेहाबाद जिले में कोरोना के मरीजों की रफ्तार लगभग थम गई है। यही कार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 07:14 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 07:14 AM (IST)
कोरोना सैंपल ले रही टीम पर चढ़ाई कार, पुलिस को दी शिकायत, मांगी माफी, कटा 22 हजार का चालान
कोरोना सैंपल ले रही टीम पर चढ़ाई कार, पुलिस को दी शिकायत, मांगी माफी, कटा 22 हजार का चालान

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : जिले में कोरोना के मरीजों की रफ्तार लगभग थम गई है। यही कारण है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम शहर में जगह जगह जाकर कैंप लगाकर लोगों के सैंपल ले रही है। मंगलवार दोपहर को रतिया चुंगी के पास कोरोना के सैंपल ले रही थी। तभी एक कार आई और टीम ने रूकवाने का प्रयास किया। एक बार कार धीरे की और बाद में भगा लिया। इसी दौरान हेल्थ इंस्पेक्टर चपेट में आ गया और मामूली चोट आ गई। वहीं पास में खड़ी पुलिस ने चालक को पकड़ लिया। एक बार हेल्थ इंस्पेक्टर ने पुलिस को शिकायत दी। लेकिन बाद में उसने हाथ जोड़कर माफी मांग ली। लेकिन पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा और कागजात की जांच की। कागजात न मिलने पर उसका 22 हजार रुपये का चालान कर दिया। जिसके बाद कार चालक को जाने दिया। इस घटना में हेल्थ इंस्पेक्टर सुशील को मामूली चोट आई थी। चालक द्वारा माफी मांगने पर मामला भी निपट गया।

---------------------------

टोहाना में कोरोना से अधेड़ की मौत

जिले में इस समय कोरोना कंट्रोल में है। लेकिन मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। पिछले सात दिनों में 10 लोगों की मौत हो गई। हालांकि मरीज केवल 20 ही मिले है। ऐसे में लोग भी घबरा रहे है कि जब मरीज नहीं आ रहे है तो मर कैसे रहे है। मंगलवार को टोहाना निवासी 53 वर्षीय अधेड़ कई दिनों से बीमार था और उसका इलाज भी लुधियाना में चल रहा था। मंगलवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया। जिले में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 110 हो गई है। वहीं अब तक जिले में कोरोना के 4553 मरीज मिल चुके है। वही 4251 मरीज ठीक हो गए है। अब जिले में एक्टिव केस 192 रह गए है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो आने वाले समय में एक्टिव केस भी कम हो जाएंगे।

----------------------------------------

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है। लेकिन लापरवाही नहीं बरतनी है। पिछले कुछ दिनों से लोग टेस्ट भी कम करवा रहे है। ऐसे में अगर किसी को लगे कि उसके अंदर कोरोना संक्रमण के लक्षण है तो उसे टेस्ट अवश्य करवाना चाहिए।

डा. विष्णु मित्तल

जिला महामारी अधिकारी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी