एसआइटी टीम ने 20 निवेशकों को दो चिट फंड कंपनियों के खिलाफ बनाया गवाह

शहर में चल रही वीडीएसटी व ¨मट कंपनी के खिलाफ पुलिस ने म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:44 PM (IST)
एसआइटी टीम ने 20 निवेशकों को दो चिट फंड कंपनियों के खिलाफ बनाया गवाह
एसआइटी टीम ने 20 निवेशकों को दो चिट फंड कंपनियों के खिलाफ बनाया गवाह

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

शहर में चल रही वीडीएसटी व ¨मट कंपनी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं वीडीएसटी कंपनी को एसआइटी टीम ने सील भी कर दिया है। अब पुलिस ने इन कंपनियों के खिलाफ गवाहों को जुटाना शुरू कर दिया है। पिछले दो दिनों से एसआइटी टीम ने करीब एक दर्जन गांवों का दौरा कर 20 से अधिक निवेशकों को कंपनी के खिलाफ गवाह बनाया है। अब पुलिस इन्हीं गवाह के बयान पर इन कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। वहीं टीम ने कंपनी के डायरेक्टर को नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने की बात कही है। अगर डायरेक्टर उनकी जांच में शामिल नहीं होते है तो उनकी भी मुश्किलें बढ़ सकती है।

एसआइटी टीम के इंचार्ज डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि फतेहाबाद पुलिस ने शहर में चल रही दो कंपनी वीडीएसटी व ¨मट के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन इन कंपनियों के खिलाफ कोई शिकायत न होने के कारण टीम ने गांव धांगड़, बड़ोपल, ¨चदड़ सहित अनेक गांवों में जाकर निवेशकों को इन कंपनियों के खिलाफ खड़ा किया है। अब इन्हीं गवाहों के आधार पर इन कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

---------------------

दोनों कंपनियों के डायरेक्टरों को भेजा नोटिस

एसआइटी टीम ने वीडीएसटी व ¨मट कंपनी के डायरेक्टर को नोटिस जारी कर पुलिस की जांच में शामिल होने के लिए लिखा है। डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि अगर कंपनी के डायरेक्टर जांच में शामिल नहीं होते है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी