कोरोना के चार नए केस , इतने ही ठीक भी हुए

जिला कोरोना मुक्त बनने की ओर अग्रसर है। शनिवार को चार नए केस मिले इतने ही ठीक हुए। एक्टिव केस 34 हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 11:38 PM (IST)
कोरोना के चार नए केस , इतने ही ठीक भी हुए
कोरोना के चार नए केस , इतने ही ठीक भी हुए

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

कोरोना के लगातार मरीज कम आ रहे है। इससे बड़ी राहत मिल रही है। इसी तरह कोरोना के मरीज कम होते रहे तो जनवरी के आखिर तक जिला कोरोना मुक्त हो जाएगा। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जिले के लोग दूसरे देशों में बड़ी संख्या में गए हुए है। ऐसे में अब यहां कोरोना के नए स्वरूप के आने का खतरा मंडराने लग गया है। शनिवार को जिले में 4 कोरोना के मरीज आए, वहीं इतने ही मरीज ठीक हुए। ऐसे में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 34 ही हैं। सबसे ज्यादा मरीज फतेहाबाद व टोहाना ब्लॉक में है। फतेहाबाद में 10 मरीज संक्रमित है तो टोहाना में 8 मरीज है। इसके अलावा अन्य ब्लॉक में कम मरीज संक्रमित है।

शनिवार को जिले के ब्लॉक भट्टू व भूना में एक-एक व जाखल में दो नए मरीज आए। इसी तरह तरह चार संक्रमित मरीज ठीक हुए इनमें से एक-एक फतेहाबाद व टोहना व दो रतिया में ठीक हुए हैं।

---------------------

सावधानी जरूरी : सीएमओ

कोरोना को लेकर सावधानी जरूरी है। कोरोना का प्रकोप कम जरूर हुआ खत्म नहीं। ऐसे में हमें घर से बाहर निकलते समय मास्क का अवश्य प्रयोग करना चाहिए। वहीं शारीरिक दूरी के साथ अन्य नियमों का पालन जरूरी है। ऐसे में कोरोना के लिए कड़े नियम पालन करने पर ही बचाव होगा। बचाव ही फिलहाल इसकी दवा है।

- मनीष बंसल, सीएमओ।

---------------------------

जिले में ब्लाक के अनुसार कोरोना संक्रमित मरीज

ब्लॉक संक्रमित मरीज

फतेहाबाद 10

टोहाना 8

रतिया 5

भट्टूकलां 6

भूना 2

जाखल 3

chat bot
आपका साथी