मृत चपरासी के संपर्क में आए चार लोगों सहित 5 मिले कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता फतेहाबाद मृतक चपरासी के संपर्क में आए लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे ह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 06:10 AM (IST)
मृत चपरासी के संपर्क में आए चार लोगों सहित 5 मिले कोरोना पॉजिटिव
मृत चपरासी के संपर्क में आए चार लोगों सहित 5 मिले कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : मृतक चपरासी के संपर्क में आए लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे है। सबसे बुरा हाल दो निजी अस्पतालों का है। अब तक यही से कोरोना पॉजिटिव निकले। मंगलवार को कोरोना के पांच मामले आए है। जिनमें मृतक चपरासी के संपर्क में आए चार लोग शामिल है। हर दिन बढ़ रहे कोरोना मरीजों के कारण स्वास्थ्य विभाग में हलचल पैदा हो रही है। सोमवार को जिले में एक साथ 26 केस मिले है। वही मंगलवार को पांच नए मामले आया है। वही दो मरीजों ने कोरोना को मात देकर घर भी गए थे। जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह अशोक नगर का चपरासी कोरोना पॉजिटिव आ गया। उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे अग्रोहा रेफर कर दिया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। मरने से पहले परिजन उसे शहर के चार निजी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए लेकर गए थे। अब दो निजी अस्पतालों से ही कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल रहे है। मंगलवार को एक निजी अस्पताल से तीन कोरोना पॉजिटिव मिले है। वही एक व्यक्ति भी मिला जिसका एक स्टोर है। वह एक निजी अस्पताल में गया था। अब वह भी उसके संपर्क में आ गया है। वही गांव गिल्लाखेड़ा में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया है। वह दिल्ली से आया था।

-------------------------------

निजी अस्पतालों में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश

स्वास्थ्य विभाग ने सभी निजी अस्पतालों को आदेश जारी कर दिया कि वे अपने अस्पताल में सुरक्षा बढ़ाये। इस आदेश के बाद संजीवनी अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी है। अस्पताल में प्रवेश करने से पूर्व उसे अपना तापमान की जांच करवानी होगी। अस्पताल के मुख्य गेट पर कर्मचारी तैनात कर दिया है। वही अस्पताल में ओपीडी सुचारू चल रही है।

--------------------------------------

दो लोगों ने दी कोरोना को मात

जिले में मंगलवार को पांच कोरोना पॉजिटिव आए है। वही दो लोगों ने कोरोना को मात दी है। ये दोनों मरीज फतेहाबाद शहर के रहने वाले है। जिससे स्वास्थ्य विभाग को कुछ राहत मिली है।

--------------------------------

वर्जन्:::::::

जिले में मंगलवार को 5 कोरोना मरीज आए है। सभी का इलाज शुरूकर दिया है। वही निजी अस्पताल संचालकों से कहा गया है कि वो अपने यहां पूरी सुरक्षा अपनाएं

डा. हनुमान सिंह

डिप्टी सिविल सर्जन फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी