142 बसें दौड़ी सड़कों पर, आमजनों की परेशानी भी हुई दूर

रोडवेज विभाग की यूनियन का 15 वें दिन भी धरना जारी रहा। मंग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 10:43 PM (IST)
142 बसें दौड़ी सड़कों पर, आमजनों की परेशानी भी हुई दूर
142 बसें दौड़ी सड़कों पर, आमजनों की परेशानी भी हुई दूर

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

रोडवेज विभाग की यूनियन का 15 वें दिन भी धरना जारी रहा। मंगलवार को जिले में करीब 142 बसें सड़कों पर दौड़ी है। जिससे आमजनों को फायदा हुआ है। वहीं गांवों में भी सर्विस को डबल किया गया है। कुछ गांवों में एक टाइम ही बस जा रही थी। लेकिन कुछ बड़े गांवों में इनके चक्कर बढ़ाए गए है। फतेहाबाद से जयपुर, सालासर, रावलामंडी व फरीदाबाद के लिए बसें चली। इसके अलावा दिल्ली से भी बसें गई है। दिल्ली के लिए दो बार बसें गई है तो अन्य स्थानों के लिए एक बार बसों को रवाना किया है। वहीं रोडवेज के महाप्रबंधक शंभूराम राठी ने बसों की चे¨कग की और आमजनों की परेशानी को भी जाना।

--------------------

रात की सर्विस नहीं हो रही शुरू

रोडवेज ने फतेहाबाद में अधिकांश बसों को चला दिया है। लेकिन रात के समय में सर्विस शुरू न होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। रात करीब 10 बजे के बाद कोई साधन न मिलने के कारण लोगों को प्राइवेट साधन करने पड़ रहे है। वहीं सहकारी समिति की बसें भी रात के समय में भी बंद हो जाती है। रात के समय सवारियां कम होने के कारण ये बसें नहीं जा रही है। यात्रियों का कहना है कि रात के समय जल्द सेवा शुरू करेंगे तो सारी समस्या दूर हो जाएगी।

------------------------

कर्मचारियों नेताओं पर निगरानी

जीएम कर्मचारी नेताओं पर निगरानी रख रहे है। एक दिन पूर्व कुछ कर्मचारियों ने बसों को खराब करने की कोशिश की थी। जिसके बाद उन्हें पकड़ भी लिया था। लेकिन बाद में यूनियन के नेता आ जाने के कारण इस मामले को रफादफा कर दिया। वहीं मंगलवार को भी बस स्टैंड के अंदर पुलिस तैनात रही और आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी गई। -------------------------

जिले में रोडवेज की बसों की संख्या : 170

सोमवार को चली बसे : 142

111 रूटों पर चली बसें

रोडवेज में कुल कर्मचारी: 702

हड़ताल में शामिल रहे 600

------------------------

कुछ कर्मचारियों ने हाजिरी नहीं लगाई है। इस कारण आज कुछ कर्मचारी हड़ताल पर रहे। यहीं कारण है कि बसों को भेजने में कुछ दिक्कत आई। लेकिन इस समस्या को भी दूर कर लिया गया है। आने वाले एक दो दिनों में समस्या दूर कर दी जाएगी।

शंभू राठी

महाप्रबंधक रोडवेज फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी