अपने सपूत कमांडो के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे फरीदाबादवासी

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: जिले के लोग 12 फरवरी को श्रीनगर में आतंकवादियों से लड़ते हुए गोली लगने से घायल अपने सपूत बेटे कमांडो संदीप के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। गांव अटाली के निवासी संदीप श्रीनगर के बेस अस्पताल भर्ती है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। मां केसर और पत्नी गीता घर में बने मंदिर में लगातार पूजा कर भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही हैं। उनके घर हालचाल पूछने वालों का तांता लगा हुआ है। गांव अटाली निवासी नैनपाल ¨सह के दो बेटे बड़ा संदीप व छोटा सोनू है। दो बेटी बड़ी पूनम व छोटी उर्मिला है। बड़े बेटे संदीप 2005 में सेना के 10 पैरा कमांडो में भर्ती हुए। सेना के सर्च आपरेशन के दौरान संदीप की ड्यूटी श्रीनगर में चल रही है।इ 12 फरवरी को सूचना मिली कि वहां आतंकवादि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:44 PM (IST)
अपने सपूत कमांडो के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे फरीदाबादवासी
अपने सपूत कमांडो के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे फरीदाबादवासी

- मां केसर व पत्नी गीता पूजा कर संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कर रही है प्रार्थना

- घर पहुंचकर संदीप के बारे में हालचाल पूछने वालों का लगा हुआ है तांता जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: जिले के लोग 12 फरवरी को श्रीनगर में आतंकवादियों से लड़ते हुए गोली लगने से घायल अपने सपूत बेटे कमांडो संदीप के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। गांव अटाली के निवासी संदीप श्रीनगर के बेस अस्पताल भर्ती है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। मां केसर और पत्नी गीता घर में बने मंदिर में लगातार पूजा कर भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही हैं। उनके घर हालचाल पूछने वालों का तांता लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस बाबत सूचना आने के बाद पूरे जिले के लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

गांव अटाली निवासी नयनपाल ¨सह के दो बेटे बड़ा संदीप व छोटा सोनू है। दो बेटी बड़ी पूनम व छोटी उर्मिला है। बड़े बेटे संदीप 2005 में सेना के 10 पैरा कमांडो में भर्ती हुए। सेना के सर्च आपरेशन के दौरान संदीप की ड्यूटी श्रीनगर में चल रही है, 12 फरवरी को सूचना मिली कि वहां आतंकवादियों से लड़ते हुए संदीप को गोली लगी है। सूचना मिलने से परिवार के सदस्य परेशान हो गए। इसके बाद संदीप के साथी ने फोन पर सूचना दी कि वह श्रीनगर के बेस अस्पताल भर्ती है, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। इससे परिवार वालों को कुछ राहत मिली। श्रीनगर से हर रोज उसके बारे में सूचना मिलती रहती है, लेकिन अभी परिवार का कोई सदस्य वहां नहीं गया है। वहां के हालातों को देखते हुए सूचना मिलने पर सोमवार या मंगलवार को श्रीनगर जाने का विचार कर रहे हैं। भारत सरकार को आतंकवादियों का सफाया करने लिए कड़ा कदम उठाना होगा। ताकि कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त किया जा सके और देश की तरफ कोई देखने की हिम्मत न कर सकें।

-नयनपाल, संदीप के पिता

chat bot
आपका साथी