भाषण प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को ट्राफी प्रदान की

रावल पब्लिक स्कूल मिल्क प्लांट रोड सेक्टर-64 में रावल अंतर विद्यालय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में जिले के लगभग 25 विद्यालयों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:11 AM (IST)
भाषण प्रतियोगिता के विजेता 
छात्रों को ट्राफी प्रदान की
भाषण प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को ट्राफी प्रदान की

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : रावल पब्लिक स्कूल मिल्क प्लांट रोड सेक्टर-64 में रावल अंतर विद्यालय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के लगभग 25 विद्यालयों के छात्रों ने हिस्सा लिया। प्राथमिक वर्ग में व्यक्तिगत रूप से रावल कॉन्वेंट स्कूल के करमवीर, एमवीएन स्कूल के आचर्य संयुक्त रूप से प्रथम स्थान पर रहे। रावल इंटरनेशनल स्कूल की प्रीति ने द्वितीय और डीपीएस सेक्टर-19 के मौलिक दुबे ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

माध्यमिक वर्ग में एमवीएन सेक्टर-43 एंव सैफ्रॉन पब्लिक स्कूल सेक्टर-37 ने संयुक्त रूप से प्रथम मॉडर्न डीपीएस की मान्या गुप्ता एवं रावल कॉन्वेंट स्कूल के तनिश द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं सेंट कोलंबस स्कूल के रिद्ध भाटी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ओवर आल रावल अन्तरविद्यालय भाषण प्रतियोगिता में एपीजे स्कूल एंव रावल इंटरनेशनल स्कूल ने प्रथम, मॉडर्न डीपीएस स्कूल ने द्वितीय और डीपीएस सेक्टर-19 ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। रावल शिक्षण संस्था के चेयरमैन सीबी रावल ने सभी विजेता प्रतिभागियों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में डॉ. सोनल डाबरा, डॉ.संगीता कालरा, डॉ. कविता नारंग, डॉ.रितिका एंव डॉ. सुनैना भूटानी ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। रावल शिक्षण संस्था के चेयरमैन सीबी रावल ने कहा कि अंग्रेजी भाषा में समसामयिक विषयों पर आधारित इस भाषण प्रतियोगिता से भाषा ज्ञान के साथ साथ विद्यार्थियों के आत्मविश्वास तथा उनकी अभिव्यक्ति की कला में निखार आता है।

chat bot
आपका साथी