Faridabad: बच्ची की मौत के बाद कफन में लपेटकर झाड़ियों में फेंका शव

Faridabad Crime बीमारी के चलते बादशाह खान नागरिक अस्पताल में दो साल की बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद कफन में लिपटे बच्ची के शव को मुजेसर थाना क्षेत्र में थर्मल पावर हाउस के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। मंगलवार देर शाम पुलिस को बच्ची का शव मिला। मौके पर थाना पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Wed, 17 Apr 2024 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 06:45 PM (IST)
Faridabad: बच्ची की मौत के बाद कफन में लपेटकर झाड़ियों में फेंका शव
बच्ची की मौत के बाद कफन में लपेटकर झाड़ियों में फेंका शव

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। बीमारी के चलते बादशाह खान नागरिक अस्पताल में दो साल की बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद कफन में लिपटे बच्ची के शव को मुजेसर थाना क्षेत्र में थर्मल पावर हाउस के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। मंगलवार देर शाम पुलिस को बच्ची का शव मिला।

मौके पर थाना पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लिया। पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पुलिस पहुंची।

वहां देखा कि झाड़ियों के अंदर कफन में लिपटा एक बच्ची का शव है। जांच अधिकारी के अनुसार, जिस कफन में बच्ची का शव लिपटा हुआ था। उसके ऊपर एक चिट लगी है। इसमें बच्ची का नाम सुष्टि और उसके पिता का नाम विशाल सिंह लिखा हुआ था।

बच्ची के अस्पताल में एडमिट होने की तारीख 13 अप्रैल सुबह और इसकी मौत होने का समय 13 अप्रैल रात सवा नौ बजे लिखा हुआ है। बच्ची की मौत का कारण दिमाग में इंफेक्शन बताया गया है।

बच्ची की मौत के बाद उसे सरकारी अस्पताल द्वारा दिए गए कफन में रख दिया था। कफल पर गर्वमेंट सप्लाई ओनली यूज्ड फॉर मोर्चरी लिखा था। पुलिस यह पता कर रही है कि इसके स्वजन कौन हैं और कहां रहते हैं और उन्होंने यह कदम क्यों उठाया।

chat bot
आपका साथी