दिल्ली में आतंकी दाखिल होने की सूचना के बाद फरीदाबाद में अलर्ट, पुलिस की कड़ी नजर

फरीदाबाद पुलिस ने सभी होटल रेस्टोरेंट गेस्ट हाउस संचालकों को भी सतर्क रहने व प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ व जांच के बाद ही कमरा देने के लिए कहा है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 04:36 PM (IST)
दिल्ली में आतंकी दाखिल होने की सूचना के बाद फरीदाबाद में अलर्ट, पुलिस की कड़ी नजर
दिल्ली में आतंकी दाखिल होने की सूचना के बाद फरीदाबाद में अलर्ट, पुलिस की कड़ी नजर

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। दिल्ली में आतंकी दाखिल होने की सूचना के बाद सोमवार को फरीदाबाद पुलिस अलर्ट हो गई। शहर में जगह-जगह नाकाबंदी कर वाहनों की तलाश शुरू कर दी गई। दिल्ली से सटे बॉर्डर इलाकों में वाहनों की सघन जांच की जा रही है। बॉर्डर इलाकों में वाहनों के बोनट खोलकर चेकिंग की जा रही है। संदिग्ध लोगों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है। 

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी दिल्ली में दाखिल हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में फरीदाबाद पुलिस से भी जानकारी साझा की है। इसी को ध्यान में रखकर फरीदाबाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस आयुक्त केके राव ने सभी डीसीपी, एसीपी, क्राइम ब्रांच, साइबर क्राइम और साइबर सेल सहित सीआइडी की यूनिट को अर्लट रहने के निर्देश दिए हैं।

होटल, रेस्टोरेंट, गेस्ट हाउस संचालकों को सतर्क रहने को कहा

फरीदाबाद पुलिस ने सभी होटल, रेस्टोरेंट, गेस्ट हाउस संचालकों को भी सतर्क रहने व प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ व जांच के बाद ही कमरा देने के लिए कहा है। कान मालिकों से अपील की है कि इस वक्त किसी भी किराएदार को घर देने से पहले पूरी जानकारी लें। बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर सघन जांच की जा रही है।

जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में दाखिल होने की खुफिया अलर्ट

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी दिल्ली-एनसीआर में वारदात को अंजाम देने के इरादे से दाखिल हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि आतंकी कार, टैक्सी या बस के जरिए जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में दाखिल हुए हैं। पुलिस आयुक्त केके राव ने बताया कि अलर्ट के बाद से शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है। शहर में लगे नाकों पर संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। अगर किसी भी व्यक्ति पर शक हो रहा है तो उसे रोककर गहनता से जांच की जा रही है। दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर चेकिंग से वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी