Faridabad Crime: आपातकालीन कक्ष से युवक का शव को लेकर भागने लगे परिजन, पुलिस ने रोका

बादशाह खान अस्पताल में शुक्रवार देर शाम एक विचित्र मामला सामने आया है। जिसमें अस्पताल के आपातकालीन कक्ष से बीएसई छात्र के शव को लेकर दो युवक भागने लगे। पुलिस ने दोनों युवकों को घेरकर पकड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया। किसी ने पूरे मामले को वीडियो बना दिया। जो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित भी हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 06 Apr 2024 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2024 09:08 PM (IST)
Faridabad Crime: आपातकालीन कक्ष से युवक का शव को लेकर भागने लगे परिजन, पुलिस ने रोका
आपातकालीन कक्ष से युवक का शव को लेकर भागने लगे परिजन।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। बादशाह खान अस्पताल में शुक्रवार देर शाम एक विचित्र मामला सामने आया है। जिसमें अस्पताल के आपातकालीन कक्ष से बीएसई छात्र के शव को लेकर दो युवक भागने लगे। पुलिस ने दोनों युवकों को घेरकर पकड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया। किसी ने पूरे मामले को वीडियो बना दिया। जो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित भी हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान नंगला इंक्लेव स्थित रामफल मंडी निवासी दिपांशु के रूप में हुई है। वह बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। शुक्रवार रात उसने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। उस दौरान घर पर परिवार के अन्य सदस्य नहीं थे।

दिपांशु को पंखे में बंधे फंदे से लटका देखा

रात करीब नौ बजे परिजन घर पहुंचे तो उन्होंने दिपांशु को पंखे में बंधे फंदे से लटका देखा। उन्होंने उसे फंदे से उतारकर आपातकालीन कक्ष में ले गए। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखने को कहा। इसके बाद छात्र के भाई ने जबरन शव उठाकर कंधे पर लाद लिया और बाइक से भागने लगे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

अस्पताल के डॉक्टर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को समझा कर शव अपने कब्जे में लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह दिपांशु को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस आत्महत्या के कारण की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- Faridabad Crime: सिक्योरिटी गार्ड ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता के साथ मारपीट

chat bot
आपका साथी