मोहना मार्ग के तीन कट बंद

मोहना मार्ग के गुप्ता होटल चौक पर रोजाना लगने वाले ट्रैफिक जाम को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने तीन कटों को बंद कर दिया है। इन कटों को फिलहाल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jan 2019 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 06:58 PM (IST)
मोहना मार्ग के तीन कट 
बंद
मोहना मार्ग के तीन कट बंद

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : मोहना मार्ग के गुप्ता होटल चौक पर रोजाना लगने वाले ट्रैफिक जाम को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने तीन कटों को बंद कर दिया है। इन कटों को फिलहाल प्रयोग के तौर पर बंद किया गया है। यदि प्रयोग सफल रहा, तो फिर स्थायी रूप से कटों को बंद कर दिया जाएगा।

मोहना मार्ग पर ऊंचा गांव कट से आदर्श नगर, मलेरना मार्ग, महावीर कॉलोनी, प्रेम नगर, हरी विहार, छज्जूराम नगर, अजीत नगर, ऊंचा गांव के करीब एक लाख लोगों का आवागमन होता है। यहां से ऑटोरिक्शा व अन्य वाहनों की लगातार लाइन लगी रहती है। इन वाहनों के निकलने से अकसर मोहना मार्ग पर दोनों तरफ लंबा जाम लग जाता है। रोजाना लगने वाले जाम से पुलिस भी खासी परेशान है। जाम न लगे पुलिस ने ट्रैफिक के दो होमगार्ड की भी ड्यूटी लगाई हुई है। होमगार्ड लगाने के बाद भी जाम से जब छुटकारा नहीं मिला, तो पुलिस ने बृहस्पतिवार को ऊंचा गांव कट, साबुन कॉलोनी कट, उदासीन आश्रम के कट को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया। ऊंचा गांव कट से जाने वाले वाहनों को जाने के लिए पंजाबी धर्मशाला के सामने से मुड़ कर आना होगा। मोहना मार्ग के तीनों कटों को बंद करके देख रहे हैं कि यहां पर जाम लगता है या नहीं। यदि इन कटों के बंद करने से ट्रैफिक जाम नहीं लगा, तो फिर कटों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा।

-र¨वद्र ¨सह कुंडू, एसीपी ट्रैफिक

chat bot
आपका साथी