एक बार फिर फरिश्ता बने जीएम रोडवेज

हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद के महाप्रबंधक भूपेंद्र ¨सह सोमवार की रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़े दो घायलों के लिए एक बार फिर फरिश्ता बनकर उतरे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 05:57 PM (IST)
एक बार फिर फरिश्ता 
बने जीएम रोडवेज
एक बार फिर फरिश्ता बने जीएम रोडवेज

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद के महाप्रबंधक भूपेंद्र ¨सह सोमवार की रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में दो घायलों के लिए एक बार फिर फरिश्ता साबित हुए। उन्होंने घायलों को अपनी कार से ले जाकर बल्लभगढ़ एम्स में भर्ती कराकर मानवता का परिचय दिया है। जीएम रोडवेज ने तीन महीने पहले भी खून से लथपथ एक घायल को वाइएमसीए चौक से उठाकर बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया था।

हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल चलने के कारण महाप्रबंधक भूपेंद्र ¨सह सोमवार की रात को बल्लभगढ़ राजा नाहर ¨सह बस अड्डे में अपने अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक लेने के बाद रात के करीब 12 बजे घर जा रहे थे। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर होटल रेडीसन ब्ल्यू के पास लोगों की भीड़ को एकत्रित देखा, तो अपनी कार को रुकवाया और वे नीचे उतर गए। उन्होंने मौके पर जाकर देखा, तो दो लोग घायल पड़े हुए थे। लोगों की भीड़ तो थी, पर सभी तमाशबीन नजर आ रहे थे और किसी ने घायलों को उठाकर अस्पताल ले जाने की पहल नहीं की। इस पर जीएम रोडवेज ने अपने चालक राजकुमार और साथ कार में बैठे चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी आजाद की मदद से दोनों घायलों को बल्लभगढ़ स्थित एम्स की शाखा ले गए। वहां पर उनका उपचार कराया। घायलों में से एक व्यक्ति के जेब में मिले कागज से पता चला कि अशोक फरीदाबाद के रहने वाले हैं और दूसरा बुजुर्ग था, उसके जेब से कोई कागज बरामद नहीं हुआ। एम्स बल्लभगढ़ के डॉक्टरों ने दोनों घायलों को दिल्ली एम्स रेफर कर दिया और अशोक के परिजनों को बुला लिया है। यदि इस प्रकार का वाकया होता है, तो वे मानवता के नाते अवश्य प्रयास करेंगे।

-भूपेंद्र ¨सह, महाप्रबंधक, हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद।

chat bot
आपका साथी