घर में अकेली छात्रा के सिर पर क्रिकेट बैट मारकर हत्या

फरीदाबाद के थाना सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में घर पर अकेली छात्रा की अज्ञात शख्स ने सिर में क्रिकेट बैट मारकर हत्या कर दी। छात्रा ने हाल ही में सीबीएसई 12वीं कक्षा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 07:20 PM (IST)
घर में अकेली छात्रा के सिर   पर क्रिकेट बैट मारकर हत्या
घर में अकेली छात्रा के सिर पर क्रिकेट बैट मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) : थाना सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में घर पर अकेली छात्रा की अज्ञात शख्स ने सिर में क्रिकेट बैट मारकर हत्या कर दी। छात्रा ने हाल ही में सीबीएसई 12वीं कक्षा 85 फीसद अंक लेकर पास की थी, अब वह सिविल सर्विसेज परीक्षा की कोचिग ले रही थी। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, पर छात्रा का शव निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। ऐसे में दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है।

छात्रा यहां माता-पिता व छोटे भाई के साथ रहती थी। पिता-माता शिक्षक हैं। शुक्रवार को वे स्कूल गए थे। छोटा भाई 12वीं में पढ़ता है, वह भी स्कूल गया हुआ था। दोपहर में जब वह स्कूल से लौटा तो बहन को बेड पर लहूलुहान अवस्था में निर्वस्त्र पड़े हुए पाया। वह लगभग चीखते हुए दौड़कर मकान से नीचे आया। उसे रोते देख पड़ोसी एकत्र हो गए और घटना का पता चला। उन्होंने घटना की जानकारी छात्रा के माता-पिता को दी। पड़ोस के मकान में एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस के हाथ लगी है। उसमें एक शख्स चेहरे ढके हुए पीठ पर भारी बैग लाद कर छात्रा के मकान से निकलता दिख रहा है।

सूचना मिलने पर बल्लभगढ़ पुलिस उपायुक्त राजकुमार भारद्वाज, सहायक पुलिस आयुक्त जयवीर राठी, थाना सेक्टर-7 प्रभारी योगवेंद्र सिंह, क्राइम ब्रांच की टीम, खोजी कुत्ता दस्ता मौके पर पहुंचे। छात्रा के सिर में चोट है, पास में ही खून से सना क्रिकेट बैट पड़ा मिला। इससे पुलिस का अनुमान है कि सिर में क्रिकेट बैट मारकर हत्या हुई। माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी किसी से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं थी। उन्होंने किसी से दुश्मनी से भी इंकार किया है। यह परिवार प्रदेश के झज्जर का रहने वाला है। करीब दो साल पहले फरीदाबाद आए, यहां किराये पर रहते हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है। पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। थाना प्रभारी योगवेंद्र सिंह ने बताया कि घर में सभी सामान सुरक्षित मिला है, ऐसे में यह मामला लूट या चोरी के लिए हत्या का नहीं लगता।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी