दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : एनआइटी दो नंबर निवासी विवाहिता युक्ति गेरा की संदिग्ध परिस्थिि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Dec 2017 09:06 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2017 09:06 PM (IST)
दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : एनआइटी दो नंबर निवासी विवाहिता युक्ति गेरा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के जिम्मेवार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग शुक्रवार शाम को आयोजित दिवंगत युवती की श्रद्धांजलि सभा में उठी। थाना पुलिस ने इस संबंध में युक्ति के पति सचिन जटवानी, कमल, सुनील जटवानी, संगीता व अंजू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला तो दर्ज किया है, पर आज तीन दिन बीत जाने के बाद भी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

शुक्रवार शाम को गुरुद्वारा वजीरस्थान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में एक स्वर में वक्ताओं ने इस बात पर रोष जताया कि अभी तक युक्ति के मौत के दोषियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई। श्रद्धांजलि सभा में विधायक सीमा त्रिखा, पूर्व मंत्री एसी चौधरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष राधेश्याम भाटिया, समाज सेवी मानक चंद भाटिया, चौधरी केवल राम भाटिया, चौधरी गुरुदयाल मदान, चौधरी महेश भाटिया, व्यापारी नेता वासुदेव अरोड़ा, एडवोकेट विजय, प्रसिद्ध नेत्र सर्जन डॉ.मनोज मेहता, तीन ई आरडब्ल्यू्ए से वेद भाटिया, सुरेंद्र गेरा सहित शहर की अन्य प्रमुख शख्सियत मौजूद थी, जिन्होंने दिवंगत युक्ति को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

भाजपा मंडल अध्यक्ष राधेश्याम भाटिया ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हों, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो, क्योंकि जो साक्ष्य सामने आए हैं, उससे यह साफ लग रहा है कि युक्ति को अगर समय पर ही ठीक से इलाज मिल जाता, तो उसकी जान बच सकती थी।

यहां बता दें कि 28 वर्षीय युक्ति की शादी कुछ साल पहले एनआइटी-2 बी ब्लॉक निवासी सचिन के साथ की थी। युक्ति के मामा दिनेश भाटिया का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग युक्ति को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उसने फोन पर कई बार इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। पांच दिन पहले की युक्ति की तबीयत खराब हुई थी और उसे पहले क्यू आरजी अस्पताल, फिर वहां से इलाज कराए बिना जबरदस्ती ससुराल वाले सफदरजंग अस्पताल ले गए और वहां से एस्कार्टस-फोर्टिस अस्पताल लाए थे। इस दौरान ससुराल पक्ष ने लापरवाही बरती। इसके उनके पास सबूत भी हैं। उधर कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश चल रही है।

chat bot
आपका साथी