आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस आयुक्त से मिले स्वजन

गांव पावटा निवासी दूधिया अंकित की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मृतक के स्वजन सोमवार को पुलिस आयुक्त ओपी सिंह से उनके कार्यालय में मिले।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:54 PM (IST)
आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस आयुक्त से मिले स्वजन
आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस आयुक्त से मिले स्वजन

जासं, फरीदाबाद : गांव पावटा निवासी दूधिया अंकित की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मृतक के स्वजन सोमवार को पुलिस आयुक्त ओपी सिंह से उनके कार्यालय में मिले। स्वजनों ने कहा कि इस मामले में शामिल सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही मामले की जांच किसी क्राइम ब्रांच को सौंपी जाए। पुलिस आयुक्त ने आश्वासन दिया कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस इस मामले में निक्के, अभिषेक और जयराज को गिरफ्तार कर चुकी है।

घटना 28 जून की है। मामूली कहासुनी का बदला लेने के लिए आरोपितों ने अंकित पर लाठी व चाकू से हमला किया था। तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अंकित की मौत हो गई। एक जुलाई को इस मामले में धारा 302 जोड़ दी गई। इसके स्वजनों ने बीके चौके पर शव रखकर हंगामा भी किया था। इस मामले में मुजेसर थाना पुलिस ने गांव पावटा के ही रहने वाले अभिषेक, इसके भाई कुलदीप, निक्के, सुनील, जयराज, कालू व दो अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। अंकित के चाचा गजराज ने बताया कि इस मामले में नामजद तीन आरोपित गांव में घूम रहे हैं। इसलिए इन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी