मैकेनिकल इंजीनियर पर जिम के बाहर कातिलाना हमला

पलवल निवासी 24 वर्षीय मैकेनिकल इंजीनियर पर 10-12 युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर इंजीनियर का मोबाइल व पर्स भी छीनकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jan 2020 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 06:15 AM (IST)
मैकेनिकल इंजीनियर पर जिम के बाहर कातिलाना हमला
मैकेनिकल इंजीनियर पर जिम के बाहर कातिलाना हमला

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : गांव खेड़ी कलां में अपनी बुआ के घर आए गांव शमशाबाद पलवल निवासी 24 वर्षीय मैकेनिकल इंजीनियर पर 10-12 युवकों ने कातिलाना हमला कर दिया। हमलावर इंजीनियर का मोबाइल व पर्स छीनकर ले गए। यह घटना 9 जनवरी की है। मैकेनिकल इंजीनियर का नाम पवन है। वह अस्पताल में उपचाराधीन था और बयान देने की स्थिति में नहीं था। अब उसने बयान देकर भारत कॉलोनी निवासी विनीत भाटी, रवि नागर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पवन के अनुसार दो दिन पहले विनीत भाटी के छोटे भाई की पेट्रोल पंप पर एक युवक से कहासुनी हो गई थी। इसमें पवन ने बीच-बचाव करा दिया था। इस कारण विनीत भाटी उससे खार खाए बैठा था। बदला लेने के लिए उसने हमला किया।

पवन दिल्ली स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। उसने बताया कि मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में वह खेड़ीकलां बुआ के घर आया था। शाम को अपने दोस्त के साथ पास ही स्थित जिम गया। दोनों जब वहां से बाहर निकले तो विनीत भाटी, रवि नागर अपने साथियों संग वहां पहुंच गए। आते ही उन्होंने पवन पर डंडे व रॉड से हमला कर दिया। पवन के मुताबिक एक हमलावर के पास पिस्तौल भी थी। शोर सुनकर आस-पास लोग एकत्र होने लगे तो हमलावर पवन की जेब से पर्स व मोबाइल छीनकर ले गए। पर्स में 35 सौ रुपये थे। जाते-जाते उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। पवन को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट अधिक होने के कारण डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। अब बयान देने की स्थिति में आने पर उसने मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- एएसआइ विक्रम, पुलिस जांच अधिकारी

chat bot
आपका साथी