एसआइ र¨वद्र ने किया सरेंडर, जेल भेजा

ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र के अहीरवाडा निवासी राजेंद्र नाम के युवक को उठाकर क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 में थर्ड डिग्री दिए जाने के मामले में आरोपित एसआइ र¨वद्र ने बुधवार को ओल्ड फरीदाबाद थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे नीमका जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:12 PM (IST)
एसआइ र¨वद्र ने किया 
सरेंडर, जेल भेजा
एसआइ र¨वद्र ने किया सरेंडर, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र के अहीरवाड़ा निवासी राजेंद्र नाम के युवक को उठाकर क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 में थर्ड डिग्री दिए जाने के मामले में आरोपित एसआइ र¨वद्र ने बुधवार को ओल्ड फरीदाबाद थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे नीमका जेल भेज दिया।

इस मामले में पहले गिरफ्तार किए गए सिपाही अंशुल और मनोज को जमानत मिल गई। उन्हें पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। दो दिन की रिमांड के बाद उन्हें जेल भेजा गया था, जिसके बाद उन्होंने जमानत याचिका लगाई। गिरफ्तारी से बचने के लिए एसआइ र¨वद्र ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई हुई थी। मगर बुधवार को याचिका वापस लेते हुए सरेंडर करने का फैसला किया।

बता दें कि 31 अक्टूबर की रात अहीरवाडा ओल्ड फरीदाबाद निवासी राजेंद्र की बाइपास सेक्टर-29 स्थित शराब के ठेके पर क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई थी। पुलिसकर्मी सादी वर्दी में थे। तब राजेंद्र को मालूम नहीं था कि वे पुलिसकर्मी हैं। उन्होंने रात में ही राजेंद्र को उठाकर क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ले जाकर थर्ड डिग्री दी। सुबह छोड़ दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद एसआइ र¨वद्र, सिपाही अंशुल व मनोज को निलंबित कर मुकदमा दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी