पहले ही दिन नौकरानी ने कर दिया घर साफ

एनआइटी थाना क्षेत्र स्थित फ्रूट गार्डन में पहले ही दिन घरेलू नौकरानी ने घर साफ कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। एनआइटी थाने में फ्रूट गार्डन निवासी सुभाष ने दी शिकायत में बताया कि 16 फरवरी को उनकी माता घर की छत पर थी। इस दौरान सड़क पर जाती एक महिला से उनकी माता ने घरेलू नौकरानी के रूप में काम करने के बारे में पूछा तो उसने तुरंत हां कर दी। महिला ने अपना नाम कविता बताया। अगले दिन वह किसी काम से बा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 06:32 PM (IST)
पहले ही दिन नौकरानी ने कर दिया घर साफ
पहले ही दिन नौकरानी ने कर दिया घर साफ

- 16 फरवरी को घरेलू नौकरानी के रूप में रखा था एक महिला को

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : एनआइटी थाना क्षेत्र स्थित फ्रूट गार्डन में काम के पहले ही दिन घरेलू नौकरानी ने घर साफ कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

एनआइटी थाने में फ्रूट गार्डन निवासी सुभाष ने दी शिकायत में बताया कि 16 फरवरी को उनकी माता घर की छत पर थी। इस दौरान सड़क पर जाती एक महिला से उनकी माता ने घरेलू नौकरानी के रूप में काम करने के बारे में पूछा तो उसने तुरंत हां कर दी। महिला ने अपना नाम कविता बताया। अगले दिन वह किसी काम से बाहर चले गए थे। शाम को जब वापस आए तो अलमारी में सामान इधर उधर पड़ा था। ठीक प्रकार से जांच की तो देखा कई सोने व चांदी के आभूषण गायब थे और नौकरानी गायब थी।

आरोप है कि घरेलू नौकरानी ने चोरी की है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की एक टीम मौके पर आई और जांच शुरू की। अगले दिन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घरेलू नौकरानी रखने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन जरूर करानी चाहिए। इससे पुलिस के पास नौकरों का रिकॉर्ड आ जाता है। इसके बाद आरोपितयों को पकड़ने में आसानी रहती है।

chat bot
आपका साथी