मुख्य खबर: क्राइम पैकेज-3 : मार्बल व्यापारी की पत्नी को बंधक बना लाखों की लूट

By Edited By: Publish:Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST)
मुख्य खबर: क्राइम पैकेज-3 : मार्बल व्यापारी की पत्नी को बंधक बना लाखों की लूट

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : वाटर प्यूरीफायर ठीक करने के नाम पर घर में घुसे दो बदमाशों ने एक मार्बल व्यापारी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवर लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने जैसे-तैसे अपने बंधन खोले और पड़ोसन को फोन कर घटना की जानकारी दी।

सेक्टर-17 के मकान नंबर-104 में रहने वाले राजीव अरोड़ा का सेक्टर-21सी मार्बल मार्केट में वसुंधरा व चिकनेट मार्बल हाउस के नाम से कारोबार है। राजीव बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे अपने मकान की छत पर बने बाथरूम में नहाने चले गए और उनकी मां मंदिर चली गई। कुछ ही मिनट बाद दो युवक उनके घर पहुंचे। राजीव की पत्नी सीमा ने दरवाजा खोला तो युवकों ने खुद को वाटर प्यूरीफायर कंपनी का कर्मचारी बताया। सीमा को लगा कि राजीव ने इन्हें बुलाया है, इसलिए वह दोनों को घर के अंदर ले आई। घर में घुसते ही बदमाशों ने सीमा को उनके ही दुपट्टे से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। एक बदमाश रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठा लाया और सीमा को डरा धमकाकर अलमारी की चाबी के बारे में पूछा। बदमाशों ने चाबी लेकर सीमा के मुंह पर भी कपड़ा बांध दिया। इसके बाद बदमाश अलमारी के लॉकर में रखे करीब 15 लाख रुपये नकद और 15 लाख रुपये कीमत के जेवर लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने बाद महिला अपने पति को आवाज लगाने लगी, मगर बाथरूम में लगे एग्जॉस्ट फैन की आवाज के कारण उन्हें आवाज सुनाई नहीं दी। इस पर सीमा ने अपनी पड़ोसन अंजू को घटना के बारे में बताया। तब तक राजीव भी नहाकर नीचे आ गए थे और पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर थाना सेंट्रल पुलिस व सीआइए स्टाफ मौके पर पहुंच गया। सीमा ने पुलिस को बताया कि वारदात के दौरान एक बदमाश ने अपने साथी को जाकिर नाम से बुलाया था और एक बदमाश के बाल घुंघराले हैं। मौके पर पहुंची फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके से अंगुलियों के निशान लिए हैं और उन्हें जांच के लिए भेज दिया है। थाना सेंट्रल पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी