लूट का विरोध करने पर साइबर कैफे संचालक को गोली मारी

By Edited By: Publish:Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Apr 2014 12:59 AM (IST)
लूट का विरोध करने पर साइबर  कैफे संचालक को गोली मारी

जागरण संवाददाता, पलवल : रेलवे रोड पर दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने एक साइबर कैफे में घुसकर लूटपाट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने कैफे संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। अन्य दुकानदारों के विरोध पर बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर पैदल ही भाग गए।

गांव किशोरपुर निवासी नरवीर डागर ने बस स्टैंड के समीप रेलवे रोड पर सुमित इंटरनेट के नाम से साइबर कैफे खोला हुआ है। बृहस्पतिवार की दोपहर बाद करीब पांच बजे नरवीर कैफे में अकेला बैठा हुआ था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक वहां आए। युवकों ने पहले कोई स्पीकर ठीक करवाने के लिए दिया था। जब नरवीर ने स्पीकर ठीक करने के पैसे मांगे तो युवकों की उससे कहासुनी हो गई। इस पर तीनों युवक नरवीर के लैपटॉप को लेकर दौड़ पड़े। नरवीर ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके पांव में गोली मार दी। गोली चलते ही साथ वाले दुकानदार युवकों की तरफ दौड़ पड़े। कई दुकानदारों की युवकों से हाथापाई भी हुई। उनमें से एक युवक ने हवाई फायर कर दिया, जिससे दुकानदार रुक गए।

घायल नरवीर को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना प्रबंधक सुरेश भड़ाना, बस स्टैंड चौकी प्रभारी चंदन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी