17 नवंबर की बैठक को असंवैधानिक बताने वालों का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

जागरण संवाददाता,भिवानी : 17 नवंबर को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:44 AM (IST)
17 नवंबर की बैठक को असंवैधानिक बताने वालों का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
17 नवंबर की बैठक को असंवैधानिक बताने वालों का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

जागरण संवाददाता,भिवानी : 17 नवंबर को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर कुछ लोग व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे लोग इनेलो के बारे में पता ही नहीं है। ये लोग केवल मात्र मौकापरस्त लोग होते हैं जो समय आने पर पलटी मारने में देर नहीं लगाते हैं। यह आरोप दिग्विजय चौटाला के प्रवक्ता राजू मेहरा ने यहां जारी बयान में लगाए।

वहीं, पूर्व चेयरमैन प्रेम धनाना, वरिष्ठ इनेलो नेता डीएसपी होशियार ¨सह, प्रदीप खरकिया, शहरी अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा धारेडू ने संयुक्त रूप से कहा कि डा. अजय ¨सह चौटाला जैसी लोकप्रियता लेना हर किसी के बस की बात नहीं है। जन लोकप्रियता के लिए लोगों के दिलों में जगह बनानी पड़ती है।

इनेलो नेताओं ने आज देवीलाल सदन में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया। जिसमें मुख्य एजेंडा प्रदेश प्रवक्ता कहे जाने वाले प्रवीण अत्रे द्वारा 17 नवम्बर को जींद में होने वाली बैठक को असंवैधानिक करार देने के विरोध में रहा। प्रेम धनाना व जितेंद्र शर्मा ने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में नहीं पता, ये लोग चंद रोज पहले पार्टी में आए थे और अब केवल मात्र अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। डीएसपी होशियार ¨सह व प्रदीप खरकिया ने कहा कि पिछले दिनों अपने आपको पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव कहने वाले आरएस चौधरी को तो यह भी नहीं पता कि उनके वार्ड से पार्टी को मात्र 3 वोट मिले थे। 17 नवम्बर को जींद में होने वाली बैठक संवैधानिक रूप से बिल्कुल सही है।

इस अवसर पर बिटटू शर्मा, कर्मबीर धनाना, अशोक सिहाग, प्रदीप गोयल, विरेंद्र बापोड़ा, बबलू कोंट, संदीप वर्मा, अनिल गुजरानी, धर्मपाल मित्ताथल, भौम ¨सह, सतबीर फौजी, ब्रह बापोड़ा, ओमी बपोड़ा, जितेंद्र बापोड़ा, रामफल जाखड़, अनिल मोटू, सूरज मलिक सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी