किरण चौधरी व धर्मबीर के बीच फिर 'वाकयुद्ध' हुआ शुरू

कांग्रेस विधायक दल की नेता एवं तोशाम की विधायक किरण चौधरी और सांसद धर्मबीर सिंह के बीच एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। किरण चौधरी ने कहा है कि भाजपा सांसद धर्मबीर जल्द कांग्रेस में आएंगे और वह उनका स्वागत करेंगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2015 12:02 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2015 11:01 PM (IST)
किरण चौधरी व धर्मबीर के बीच फिर 'वाकयुद्ध' हुआ शुरू

भिवानी। कांग्रेस विधायक दल की नेता एवं तोशाम की विधायक किरण चौधरी और सांसद धर्मबीर सिंह के बीच एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। किरण चौधरी ने कहा है कि भाजपा सांसद धर्मबीर जल्द कांग्रेस में आएंगे और वह उनका स्वागत करेंगी। इस पर धर्मबीर ने पलटवार किया कि किरण पहले अपना परिवार संभालें,फिर उनकी चिंता करें।

किरण चौधरी ने भाजपा पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को हर मामले में फेल बताया, साथ ही सांसद धर्मबीर पर भी खूब व्यंग्य बाण छोड़े। उन्होंने कहा कि भिवानी के लिए स्मार्ट सिटी की लड़ाई धर्मबीर को लड़नी होगी, केवल पत्र लिखने से काम नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि एनसीआर में आने के बाद भिवानी के विकास के लिए हर साल करोड़ों रुपये मिलते हैं लेकिन सांसद भिवानी के विकास को वरीयता नहीं दे रहे हैं। यही वजह है कि भिवानी विकास के मामले में पिछड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार भी खूब हमले किए और मंत्रियों के विभागों में फेरबदल पर भी टिप्पणाी की।

उन्होंने कहा कि रामबिलास शर्मा से ज्यादती की जा रही है। सरकार ने उनसे विभाग छीन कर उनके साथ न्याय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनावों में देरी कर विकास कार्य बाधित किए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवाड़ी में जन सभा में घोषणा की थी कि वन रैंक वन पेंशन लागू करेंगे। आज तक फौजियों की यह मांग पूरी नहीं हुई। हालत यह है कि वे सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं। बुजुर्गों को बुढ़ापा पेंशन भी नहीं मिल रही है। लोग कभी बैंक तो कभी एमसी के चक्कर लगा रहे हैं ।

मेरी चिंता छोड़ें, अपने जेठ व ननदोई का स्वागत करें

सांसद धर्मबीर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि किरण चौधरी उनकी चिंता छोड़ें और अपने जेठ व ननदोई का पहले पार्टी में स्वागत करें। भाजपा सरकार लोगों के हितों का ध्यान रख रही है। कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश में क्या कार्य हुए किरण चौधरी इसे याद करें।

chat bot
आपका साथी