वार्ड सात में दूषित जलभराव के चलते बढ़ी परेशानियां, निकासी न होने से लोगों में रोष

दादरी शहर के कई हिस्सों में पानी निकासी की समस्या से ल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 07:39 PM (IST)
वार्ड सात में दूषित जलभराव के चलते बढ़ी परेशानियां, निकासी न होने से लोगों में रोष
वार्ड सात में दूषित जलभराव के चलते बढ़ी परेशानियां, निकासी न होने से लोगों में रोष

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी :

दादरी शहर के कई हिस्सों में पानी निकासी की समस्या से लोग परेशान हैं। हल्की बारिश में ही गलियां पानी से लबालब हो जाती हैं और घंटों बाद तक भी पानी नहीं निकल पाता। जिससे लोगों को आने-जाने में खासी परेशानियां होती हैं। ऐसे ही कुछ हालात शनिवार रात व रविवार सुबह हुई हल्की बारिश के दौरान वार्ड नंबर सात में देखने को मिले। यहां की गलियों में हर तरफ बरसाती पानी जमा हो गया। बारिश रुकने के कई घंटे बाद तक भी पानी की निकासी नहीं हो पाई। जिससे वार्ड के लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतें हुई।

वार्ड निवासी राजबीर, सुरेंद्र, राजेश, अनिल, दीपक, प्रकाश, अनूप, सरोज, मुनि, रामरति, सुनीता, प्रमिला, सोनू, रूपचंद, रानी, राखी, कमला, सोमबीर, अशोक, अनिता व पवन इत्यादि का कहना है कि यहां गली नई बनाई गई थी। इसके बाद तीन-चार बार फिर इन पर काम किया गया। लेकिन इन सबके बावजूद भी पानी निकासी सुचारू रूप से नहीं हो पा रही है। इन हालातों से जाहिर है कि बार-बार लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी पानी की निकासी नहीं हो रही। निर्माण में कहीं न कहीं अनियमितताएं बरती जा रही हैं। वार्ड 7 मसाला फैक्ट्री वाली गली में तो हालात तालाब जैसे बन गए।

यहां के लोगों ने ठप सीवरेज सिस्टम को भी जलभराव के लिए जिम्मेदार बताया। उन्होंने इस संबंध में नगर परिषद के चेयरमैन संजय छपारिया को शिकायत भी दी। शिकायत पत्र में गलियों से पानी निकासी की समुचित व्यवस्था करवाने की अपील की गई है।

chat bot
आपका साथी