सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस पहुंची आरोपित तक

जागरण संवाददाता, भिवानी : बया रेस्टोरेंट में 13 दिसंबर को शादी समारोह का काम संभाल रह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 01:34 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 01:34 AM (IST)
सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस पहुंची आरोपित तक
सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस पहुंची आरोपित तक

जागरण संवाददाता, भिवानी : बया रेस्टोरेंट में 13 दिसंबर को शादी समारोह का काम संभाल रहे व्यक्ति की जेब से वहां काम कर रहे हलवाई के साथ आए हेलपर ने ही नकदी निकाली थी। यह खुलासा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे आरोपित तक पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद हुआ है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लाख 27 हजार 300 रुपये की नकदी बरामद की है।

चुहड़ ¨सह बाजारी निवासी प्रदीप बंसल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 13 दिसंबर की रात को उसके दोस्त हैप्पी की लड़की की शादी बया रेस्टोरेंट में थी। वहां पर हलवाई की देखभाल का काम उसने संभाला हुआ था। थकान के कारण कुछ पल के लिए वह अपने टेंपो में वहां पर सो गया। इस दौरान उसकी जेब से अज्ञात व्यक्ति ने एक लाख 28 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। उसने सिविल लाइन पुलिस थाने में शिकायत कर वहां पर हलवाई का काम करने वाले व्यक्ति पर संदेह जाहिर किया था, लेकिन चोर वह ना निकल कर उसके साथ हेल्पर का काम आया युवक निकला। सिविल लाइन थाना प्रभारी विद्यानंद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उक्त युवक जेब से नकदी निकालते हुए साफ दिखाई दिया। इसके बाद आरोपित पहुंचने में पुलिस को देर नही लगी। पुलिस ने कृपाराम गली में किराये के मकान पर रह रहे उत्तर प्रदेश निवासी मान¨सह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात का पूरा सच उगल दिया। वर्जन

आरोपित की पहचान होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

विद्यानंद, एसएचओ सिविल लाइन थाना भिवानी एक माह पहले बाइक चोरी करने वाला किशोर भेजा बाल सुधारगृह

भिवानी : गांव घुसकानी से बाइक चोरी के मामले में सदर थाना पुलिस ने गांव मित्ताथल निवासी 16 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद की। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे नाबालिग होने पर हिसार के बाल सुधारगृह भेज दिया है।

गांव घुसकानी निवासी संदीप की बाइक को 13 नवंबर को गांव के ही बस अड्डे से वाहन चोर उड़ा ले गए थे। उसने मामले की शिकायत सदर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को गांव मिताथल निवासी 16 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी