छात्राओं के लिए रोडवेज ने चलाई विशेष बसें

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिलाध्यक्ष गौरव कौशिक की अगुवाई में एबी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 11:40 PM (IST)
छात्राओं के लिए रोडवेज ने चलाई विशेष बसें
छात्राओं के लिए रोडवेज ने चलाई विशेष बसें

संवाद सहयोगी, बाढड़ा :

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिलाध्यक्ष गौरव कौशिक की अगुवाई में एबीवीपी पदाधिकारियों ने कस्बे के राजकीय महिला कालेज पहुंच कर छात्राओं की समस्याएं सुनीं। संगठन की तरफ से बाढड़ा से ढिगावा मंडी रुट पर छात्राओं के लिए विशेष बस सेवा शुरु करने पर विधायक सुख¨वद्र मांढी, जीएम धनराज कुंडू व प्राचार्या डा. सुनीता यादव का आभार भी जताया।

गौरव कौशिक ने बताया कि वे पिछली बार यहां आए तो बाढड़ा ढिगावा मंडी रुट पर बस सेवा की समस्या से छात्राओं ने उन्हें अवगत कराया था। उन्होंने यह मामला जिला प्रशासन के समक्ष उठाया।

एबीवीपी की मांग पर विधायक सुख¨वद्र मांढी, जीएम रोडवेज धनराज कुंडू व प्राचार्या डा. सुनीता यादव के सहयोग से अब यह बस सेवा आरंभ हो गई है। इससे इस क्षेत्र के दर्जनभर गांवों की तीन सौ छात्राओं को मदद मिली है। इस अवसर पर उनके समक्ष छात्राओं ने कालेज में कैंटीन शुरू करवाने, प्राध्यापकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति करने सहित कई अन्य मांगें और रखी। जिस पर उन्होंने जल्द समाधान करवाने का भरोसा दिया। उन्होंने छात्राओं की मांगों को प्रमुखता से उठाने पर अन्नू श्योराण काकड़ौली को जिला छात्रा प्रमुख की जिम्मेदारी दी।

इस अवसर पर बाढड़ा नगर अध्यक्ष अंकित आर्य, मोहित बेरला, मनीष पिचौपा भी उनके साथ थे।

chat bot
आपका साथी