मटका दौड़ मे शर्मिला तो आलू दौड़ में निर्मला रही अव्वल

महिला एवं बाल विकास विभाग के सौजन्य से सोमवार को कस्बे के बीके सी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Dec 2019 01:14 AM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 06:18 AM (IST)
मटका दौड़ मे शर्मिला तो आलू दौड़ में निर्मला रही अव्वल
मटका दौड़ मे शर्मिला तो आलू दौड़ में निर्मला रही अव्वल

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : महिला एवं बाल विकास विभाग के सौजन्य से सोमवार को कस्बे के बीके सीनियर सेकेंडरी स्कूल में महिलाओं की खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और कड़ाके की ठंड के बावजूद भी उनका हौंसला बुलंद रहा और सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने अपना दमखम दिखाया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए एसडीएम सतीश कुमार ने कहा कि आज के इस आधुनिक युग में महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नही आंकी जा सकती है। प्रदेश सरकार भी बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत महिलाओं को शिक्षित करने के साथ- साथ उन्हें स्वावलंबी बनाने में जुटी हुई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कार्यक्रम अधिकारी परणिता गोस्वामी ने की। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में सीडीपीओ अनुपमा सिंह व बीके स्कूल की प्रबंधक कमेटी का विशेष सहयोग रहा। विशिष्ट अतिथि के रूप में नायब तहसीलदार अशोक कुमार, बीडीपीओ रविंद्र दलाल, खंड शिक्षा अधिकारी अशोक तंवर उपस्थित रहे।

खेलों को सफल बनाने में कमेटी में शामिल आंगनबाड़ी कर्मचारी लाजवंती, अमृतकौर, ऊषा, सुनीता, अंजु, मनोज, सोनिया, बी के स्कूल के प्रधानाचार्य विजय , मनीष, शंकर, प्रवक्ता सुभाष, डीपीई महेन्द्र का विशेष सहयोग रहा।

प्रतियोगिता के अंत में एसडीएम सतीश कुमार, जिला कार्यक्रम अधिकारी परणिता, नायब तहसीलदार अशोक कुमार, बीडीपीओ रविंद्र दलाल, खंड शिक्षा अधिकारी अशोक तंवर, सीडीपीओ अनुपमा, प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने विजेताओं को क्रमश: 2100, 1100 व 750 रुपए का नगद इनाम देकर सम्मानित किया। ये रहे प्रतियोगिता के परिणाम:

मटका दौड़ में शर्मिला, राजेश्वरी, संतोष, आलू दौड़ में निर्मला, भतेरी, सुनीता, 100 मीटर दौड़ में दर्शना, सुरेश, शर्मिला, 300 मीटर दौड़ में मंजु, मीना, प्रियंका, 400 मीटर दौड़ में ममता, प्रीति, संगीता, साइकिल दौड़ में प्रियंका, प्रीति, रितु, अंजु क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय रहे।

chat bot
आपका साथी