पुरानी अनाज मंडी में किरयाणा होलसेल दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

दादरी की पुरानी अनाज मंडी में स्थित एक होलसेल किरयाणा फम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 06:14 AM (IST)
पुरानी अनाज मंडी में किरयाणा होलसेल दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर
पुरानी अनाज मंडी में किरयाणा होलसेल दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी की पुरानी अनाज मंडी में स्थित एक होलसेल किरयाणा फर्म से अज्ञात चोर हजारों का सामान चुरा ले गए। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान में चोरी की सूचना मिलते ही दादरी सिटी थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दादरी की पुरानी अनाज मंडी में स्थित निरंजन लाल नरेश कुमार फर्म के मालिक नरेश कुमार ने बताया कि वह दुकान के ऊपर बने मकान में रहता है। उनकी दुकान में से ही मकान में जाने का रास्ता है। नरेश कुमार ने बताया कि उसके भाई को घर पर आना था। इसके लिए वह बीती रात को दुकान के गेट को खुला छोड़ कर ऊपर बने मकान में चला गया। देर रात करीब साढ़े 9 बजे जब उसका भाई विजय दुकान का गेट बंद करने लगा तो उसे दुकान से कुछ सामान गायब मिला। जिस पर उसने अपने भाई नरेश को दुकान में बुलाया। जब उन्होंने सामान की जांच की तो दुकान में रखा लैपटॉप, एक कंप्यूटर सीपीयू के अलावा देशी घी, चावल इत्यादि गायब थे। जब उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो रात को करीब 8 बजकर 58 मिनट पर दो व्यक्ति उनकी दुकान में घुसते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है। करीब 12 मिनट तक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों चोर रात को 9 बजकर 10 मिनट पर दुकान से बाहर निकल रहे हैं।

पुरानी अनाज मंडी में चोरी की सूचना मिलते ही दादरी सिटी थाना प्रभारी बलबीर सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। सिटी थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि दुकान मालिक द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले में गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। दो सप्ताह पहले भी हुई थी चोरी

उल्लेखनीय है कि दादरी जिले में चोरी की घटनाएं एक बार फिर से बढ़ने लगी है। चोरों द्वारा मकानों, दुकानों, वाहनों को अपना निशाना बनाया जा रहा है। जिस कारण लोगों में भी रोष का माहौल बनता जा रहा है। बीती 24 दिसंबर की अलसुबह भी चोरों ने पुरानी अनाज मंडी के समीप स्थित एक किरयाणा स्टोर तथा एक टैक्स कंसलटेंट कार्यालय को भी अपना निशाना बनाया था। दोनों जगहों से चोर हजारों रूपये की नकदी, मोबाइल फोन व सामान चुरा ले गए थे। ऐसे में लोगों की मांग है कि पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कार्रवाई करते हुए चोरों को जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। साथ ही क्षेत्र में पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी