डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ गरजे रोडवेज कर्मी

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी द्वारा आल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फैडरेशन के आह्वान पर डीजल व पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को बस अड्डे पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 07:03 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 07:03 AM (IST)
डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ गरजे रोडवेज कर्मी
डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ गरजे रोडवेज कर्मी

जागरण संवाददाता, भिवानी: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी द्वारा आल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फैडरेशन के आह्वान पर डीजल व पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को बस अड्डे पर विरोध प्रदर्शन किया गया। यूनियन सदस्यों द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए महाप्रबंधक के माध्यम से देश के पेट्रोलियम मंत्री को ज्ञापन भेजने के लिए उनके स्टेनो सुभाष चंद्र ज्ञापन सौंपा।

विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता डिपो प्रधान राजेश शर्मा ने की तथा संचालन डिपो सचिव जसवंत सिंह ने किया। राज्य कमेटी के नेता नरेंद्र दिनोद पवन शर्मा, संजय सांगवान ने कहा की डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी करने से देश की गरीब जनता पर इसकी सबसे ज्यादा मार पड़ेगी खासकर परिवहन के क्षेत्र से जुड़े लोगों पर इसका सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ेगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के समय भाजपा के नेताओं ने गरीबों को राहत देने के बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन आज सरकार में बैठे लोग गरीबों को भूल गए। महामारी के इस दौर में सरकार आम जनता को राहत देने की बजाय महंगाई बढ़ाकर उन पर और भी ज्यादा बोझ डाल रही है।

उन्होंने कहा कि डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी करने से हरियाणा राज्य परिवहन विभाग को भी बहुत बड़ा घाटा उठाना पड़ेगा। इसलिए डिपो कमेटी द्वारा महाप्रबंधक हरियाणा राज्य परिवहन भिवानी के माध्यम से ज्ञापन भेज कर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में की गई बढ़ोतरी, तुरन्त वापिस लेने की मांग की जाती हैं ताकि हरियाणा रोडवेज विभाग को घाटे से उभार कर जनता को बेहतर व सुरक्षित परिवहन सेवा दी जा सकें। इस मौके पर राजेश गोयत, राजेंद्र बडेसरा, राज बडेसरा, अनिल नागर, सोनू, जयसिंह तालु, राजेश धनाना आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी