ट्रक से टकराई रोडवेज बस, बड़ा हादसा टला

दादरी से भिवानी जा रही रोडवेज बस बुधवार सुबह गांव चरखी स्थि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 07:15 AM (IST)
ट्रक से टकराई रोडवेज बस, बड़ा हादसा टला
ट्रक से टकराई रोडवेज बस, बड़ा हादसा टला

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी से भिवानी जा रही रोडवेज बस बुधवार सुबह गांव चरखी स्थित पावर हाउस के समीप ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस में सवार तीन-चार सवारियों को मामूली चोटें लगी। ट्रक से टकराते ही बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब सात बजे रोडवेज की एक बस दादरी से भिवानी की तरफ जाने के लिए निकली। बस में 50 से अधिक सवारियां थी। इस दौरान जब बस दादरी-भिवानी मुख्यमार्ग पर गांव चरखी पावर हाऊस के समीप पहुंची तो अचानक बस का अगला हिस्सा ट्रक से टकरा गया। हादसे में बस में आगे की तरफ बैठी तीन-चार सवारियों को चोटें लगी। जिसके बाद घायल यात्रियों ने अपने परिजनों को मौके पर बुलाया तथा उपचार के लिए निजी अस्पतालों में चले गए। वहीं रोडवेज प्रबंधन द्वारा तुरंत दूसरी बस भेजकर अन्य यात्रियों को भिवानी के लिए रवाना किया गया।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि सुबह 6 बजे भिवानी की तरफ जाने वाली बस बुधवार को नहीं आई थी। जिसके चलते सुबह 7 बजे ही पहली बस भिवानी के लिए रवाना हुई थी। ऐसे में बस में काफी संख्या में सवारियां थी। गनीमत रही कि वाहनों की गति अधिक नहीं थी अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था।

chat bot
आपका साथी