चुनावी रणनीति के लिए राहुल बधाई के पात्र : मान

बाढड़ा : पांच राज्यों में हो रहे चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्री

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 11:51 PM (IST)
चुनावी रणनीति के लिए राहुल बधाई के पात्र : मान
चुनावी रणनीति के लिए राहुल बधाई के पात्र : मान

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : पांच राज्यों में हो रहे चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो रणनीति बनाई है उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। यह बात पूर्व मुख्य संसदीय सचिव व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रण¨सह मान ने बाढड़ा में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कही।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की नई रणनीति से युवाओं में कांग्रेस पार्टी की पैठ बढ़ेगी। उन्होंने स्थानीय समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि बाढड़ा को उपमंडल बने लंबा अरसा बीत गया है। लेकिन अभी तक सचिवालय के लिए भूमि तक चिन्हित नहीं की गई है। अधिकारियों और कर्मचारियों की कमी के कारण जनता अपने रोजमर्रा के कामों के लिए भटक रही है। मान ने कहा नोटबंदी को दो साल बीत गए हैं पर लोग उसके काले साये से अभी तक नहीं उबरे हैं। नोटबंदी के कारण जहां रोजगार में कमी आई वहीं व्यापार व व्यवसाय पटरी पर नहीं आए हैं।

इस अवसर पर डा. शेर ¨सह, रामकिशन फौजी, सरपंच कृष्ण जांगड़ा, बलबीर भांडवा, सत्यनारायण शर्मा, नत्थूराम श्योराण, भोलू श्योराण, संदीप जेवली, देवेंद्र जेवली, हंसराज श्योराण, मामन जांगड़ा, महीपाल आर्यनगर, बलवान लाड, विजय बाढड़ा, धर्मेंद्र श्योराण, सुरेंद्र ¨सह, नरेश, सतपाल, संदीप इत्यादि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी