श्रीकांत ब्लाइंड मर्डर में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

बापोड़ा निवासी पूर्व सरपंच के बेटे श्रीकांत की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। काबू किया गया आरोपित मृतक की पत्नी के प्रेमी का दोस्त है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 06:21 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 06:21 AM (IST)
श्रीकांत ब्लाइंड मर्डर में तीसरा आरोपित गिरफ्तार
श्रीकांत ब्लाइंड मर्डर में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भिवानी: गांव बापोड़ा निवासी पूर्व सरपंच के बेटे श्रीकांत की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। काबू किया गया आरोपित मृतक की पत्नी के प्रेमी का दोस्त है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गांव जाटू लुहारी-सुई लिक मार्ग पर गत 28 अगस्त को बापोड़ा निवासी पूर्व सरपंच विश्वनाथ के बेटे श्रीकांत की हत्या कर दी गई थी। इस ब्लाइंड मर्डर में बवानीखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई थी। जांच में मृतक की पत्नी पर ही संदेह की सुई घूम रही थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी व उसके दोस्तों द्वारा श्रीकांत की हत्या किए जाने का राज खोला था। पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित प्रेमी भिवानी जेल में बंद है।

बवानीखेड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक जयसिंह ने अपनी टीम के साथ अब हत्या के मामले में तीसरे आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित की पहचान रोहतास उर्फ पारवा पुत्र रंजीत वासी गांव धनाना-1, जिला भिवानी के रूप में हुई है। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने संदीप व गगन के साथ मिलकर श्रीकांत की हत्या की थी। पुलिस द्वारा आरोपित को अदालत में पेश किया गया है। आरोपित को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी