ट्रैक्टर से गिरकर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव सांजरवास के समीप एक ट्रैक्टर-ट्राली

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 08:13 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 08:13 AM (IST)
ट्रैक्टर से गिरकर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रैक्टर से गिरकर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

संवाद सूत्र, बौंद कलां : दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव सांजरवास के समीप एक ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार युवक गिरकर ट्राली के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान झज्जर जिले के गांव चिमनी निवासी अशोक के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव चिमनी निवासी करीब 30 वर्षीय अशोक कुमार गांव के ही एक व्यक्ति के साथ क्रशर-रोड़ी सप्लाई का काम करता था। सोमवार को भी अशोक कुमार व उसका साथी किसी कार्य से दादरी की तरफ आए हुए थे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर को अशोक का साथी चला रहा था तथा अशोक ट्रैक्टर पर बैठा हुआ था। इस दौरान जब वे दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव सांजरवास के समीप पहुंचे तो अचानक अशोक ट्रैक्टर से गिर गया तथा उसी ट्रैक्टर की ट्राली की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ही वाहन को छोड़ कर फरार हो गया।

हादसे की जानकारी पाकर बौंद कलां पुलिस व मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। जांच के दौरान ट्रैक्टर से पुलिस को देसी शराब की आठ बोतलें भी बरामद हुई है। मृतक के पिता राजेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि चालक द्वारा तेज गति तथा लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी