टायर फटने से डंपर हुआ अनियंत्रित, दो वाहनों को मारी टक्कर, 3 घायल

चरखी दादरी: दादरी-दिल्ली रोड बाईपास पर टी प्वाइंट के समीप मंगलवार रा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 12:38 AM (IST)
टायर फटने से डंपर हुआ अनियंत्रित, दो वाहनों को मारी टक्कर, 3 घायल
टायर फटने से डंपर हुआ अनियंत्रित, दो वाहनों को मारी टक्कर, 3 घायल

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी:

दादरी-दिल्ली रोड बाईपास पर टी प्वाइंट के समीप मंगलवार रात्रि 8:30 बजे के बाद एक तेज रफ्तार डंपर का टायर फटने से उसकी दो अन्य वाहनों से टक्कर होने से तीन लोग घायल हो गए। फिलहाल तीनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मंगलवार रात करीब 8.30 बजे दादरी-दिल्ली रोड बाईपास टी-प्वाइंट के पास एक तेज रफ्तार डंपर का टायर फट गया। रफ्तार अधिक होने और टायर फटने से डंपर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते उसने एक कंटेनर में टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित कंटेनर ने क्रेटा गाड़ी में टक्कर मार दी। क्रेटा सवार गांव नीमली निवासी रवि तथा गाड़ी चालक बिल्लू घायल हो गए।

घटना के बाद अनियंत्रित कंटेनर एक सड़क किनारे लगे एक खंभे से टकरा गया। जिसमें चालक भी घायल हो गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने तीनों घायलों को गाड़ियों से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मामले की कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं की गई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस प्रकार का यह गंभीर सड़क दुर्घटना थी उसमें कई लोगों की जान जा सकती थी। लेकिन इत्तफाक से वाहनों के आपस में सीधे न टकराने से यहां बड़ा हादसा होत-होते टल गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की हालत देखकर स्थिति की गंभीरता का अनुमान लगाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी