शराब ठेके में तोड़फोड़, नकदी चुराने का आरोप लगाया

दादरी जिले के गांव चरखी निवासी एक युवक ने कुछ लोगों पर श्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 08:01 PM (IST)
शराब ठेके में तोड़फोड़, नकदी चुराने का आरोप लगाया
शराब ठेके में तोड़फोड़, नकदी चुराने का आरोप लगाया

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिले के गांव चरखी निवासी एक युवक ने कुछ लोगों पर शराब ठेके में तोड़फोड़ करने तथा नकदी चुराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांव चरखी निवासी सोनू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव चरखी में उनका शराब का उप ठेका है। इस ठेके की देखभाल उसके अलावा तीन अन्य युवक भी करते हैं। उसने बताया कि बीती 16 जून की रात को सतीश का उसके पास फोन आया तथा कहा कि ठेके पर आधा दर्जन से अधिक युवक आए हुए हैं। जिस पर वह एक साथी के साथ ठेके पर पहुंचा तथा उनसे बातचीत की। इस दौरान उक्त युवकों ने उसके दो अन्य साथियों को भी वहां बुलाने की बात कही। सोनू ने बताया कि कुछ देर बाद वह वापिस अपने घर आ गया। बाद में उक्त युवकों ने उन्हें कहा कि या तो वे ठेके पर आ जाएं नहीं तो वे ठेके में तोड़फोड़ करेंगे।

सोनू के अनुसार जब उन्होंने अपने मोबाइल कैमरों में देखा तो उक्त युवकों ने सेल्समैन को ठेके से बाहर निकाल दिया तथा उसे बाइक पर ले जाकर गांव के अड्डे पर छोड़ आए। जिस पर उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में वह भी अपने अन्य साथियों के साथ ठेके पर पहुंचा। जब उन्होंने देखा तो ठेके में रखी शराब की बोतलें टूटी हुई थी। इसके अलावा ठेके में लगे कैमरे, कुलर, दो फ्रिज तथा उनमें रखी बीयर की बोतलें भी टूटी हुई थी। साथ ही गल्ले में रखी हजारों की नकदी भी गायब थी। पुलिस ने सोनू के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी