Bhiwani News: घर में मृत मिले पति, पत्नी व उनकी इकलौती बेटी, पुलिस ने कमरे का दरवाज़ा तोड़ कर निकाले शव

नई बस्ती के एक मकान सरकारी स्कूल में जेबीटी शिक्षक उसकी पत्नी और बेटी संदिग्ध हालत में मृत मिले। शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है और न ही जहरीले पदार्थ के सेवन की दुर्गंध। कमरे में अंगीठी जलाई हुई थी।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2023 07:54 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2023 07:54 PM (IST)
Bhiwani News: घर में मृत मिले पति, पत्नी व उनकी इकलौती बेटी, पुलिस ने कमरे का दरवाज़ा तोड़ कर निकाले शव
घर में मृत मिले पति, पत्नी व उनकी इकलौती बेटी

भिवानी, जागरण संवाददाता : नई बस्ती के एक मकान सरकारी स्कूल में जेबीटी शिक्षक, उसकी पत्नी और बेटी संदिग्ध हालत में मृत मिले। शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है और न ही जहरीले पदार्थ के सेवन की दुर्गंध। कमरे में अंगीठी जलाई हुई थी। ऐसे में संभावना है कि दम घुटने से तीनों की मौत हुई हैं। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह ने टीम के साथ निरीक्षण किया।

एफएसएल टीम ने भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में दम घुटने से ही तीनों की मौत लग रही है। मृतकों का न किसी से विवाद था न शरीर पर चोट के निशान है और न ही घर में चोरी जैसे हालात।

मृतक महिला के माता पिता ने हत्या की आशंका जताई 

वहीं मृतक महिला के माता-पिता ने इस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वे अंगीठी का प्रयोग नहीं करते थे। उन्होंने हत्या की आशंका जताई हैं। फिलहाल पुलिस ने इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और विसरा जांच के लिए लैब भेजा जाएगा।रोहतक जिले के महम क्षेत्र के गांव बड़ी भैणी वासी 45 वर्षीय जितेंद्र राजकीय माडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में चल रही प्राइमरी विंग में जेबीटी शिक्षक था। वह अपनी पत्नी करीब 42 वर्षीस सुशीला और 16 वर्षीय बेटी हिमानी के साथ नई बस्ती में पूर्व मंत्री वासुदेव के मकान के पास वाली गली में रहता था। सुशीला गृहिणी थी तो हिमानी 10वीं कक्षा में पढ़ती थी।

बेड पर पड़े मिले तीनों के शव

शुक्रवार सुबह तीनों नहीं उठे तो उनके मकान में किराये पर रहने वाली महिला और पड़ोसिया को चिंता हुई। जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। सुबह करीब 10 बजे पुलिस ने दरवाजा धक्का मारकर खोला। मकान के अंदर कमरे में बैड पर तीनों के शव पडे़ थे। पास में अंगीठी जलाई हुई थी। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह, दोनों सीआईए टीमें, औद्योगिक थाना क्षेत्र प्रभारी के अलावा सब्जी मंडी चौकी पुलिस भी पहुंची। सूचना देकर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

पुलिस अधीक्षक ने करीब पौना घंटा तक टीम के साथ बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में मृतका सुशीला के पिता धर्मबीर सिंह के बयान पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की हैं।

सुशीला के माता-पिता बोले, घर में नहीं थी अंगीठी

सूचना के बाद नांगल गांव से पहुंची मृतक महिला के पिता धर्मवीर और माता शांति देवी ने मौत पर सवाल खड़े किए। धर्मबीर ने कहा कि ये अंगीठी प्रयाेग ही नहीं करते थे। परसो 25 जनवरी को वे यहां मिलकर गए है और उस समय भी अंगीठी नहीं थी। इसके अलावा मृतक जितेंद्र का भाई यहां ठहरा हुआ था, जो पड़ोसियों के अनुसार सुबह ही गया हैं। ऐसे में उसे पता क्यों नहीं लगा।

परिजनों और भी सवाल खड़े किए।वर्जन:::शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। मकान अंदर से बंद बताया जा रहा है और चारों ओर से कोई आने-जाने का रास्ता भी नहीं हैं। प्राथमिक दृष्टि में अंगीठी के कारण दम घुटने से ही मौत लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।अजीत सिंह, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी