ट्रक-रोडवेज बस की टक्कर में 15 घायल, चार गंभीर हालत में पीजीआइ किए रेफर

रविवार सुबह उत्सव गार्डन के सामने ट्रक-रोडवेज बस की टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 07:28 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 07:28 AM (IST)
ट्रक-रोडवेज बस की टक्कर में 15 घायल, चार गंभीर हालत में पीजीआइ किए रेफर
ट्रक-रोडवेज बस की टक्कर में 15 घायल, चार गंभीर हालत में पीजीआइ किए रेफर

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : रविवार सुबह उत्सव गार्डन के सामने ट्रक-रोडवेज बस की टक्कर में 15 लोग घायल हो गए। जिनमें से चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पीजीआइ रेफर कर दिया।

रेवाड़ी डिपो की बस रविवार को हिसार के लिए रवाना हुई थी। दादरी बस स्टैंड से होकर अभी वह उत्सव गार्डन के समीप पहुंची ही थी कि धुंध के कारण सड़क पर बैक हो रहे एक ट्रक से टकरा गई। बस में करीब 50 सवारियां बताई जा रही है। रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। राहगीरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां रोडवेज बस चालक सुनील कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे व अन्य तीन यात्रियों को रोहतक पीजीआइ में रेफर कर दिया।

अस्पताल में उपचाराधीन ट्रक चालक अनिल ने बताया कि सुबह करीब 8.30 बजे वह अपने ट्रक को पीछे कर था कि रोडवेज बस ट्रक से टकरा गई। वहीं रोडवेज बस के चालक सुनील कुमार ने बताया कि वे सुबह दादरी बस स्टैंड से 8.10 बजे निकले थे। जैसे ही बस भिवानी रोड पर पहुंची तो घनी धुंध के बीच एक ट्रक सड़क पर बैक हो रहा था। वहां ट्रक का कोई कंडेक्टर भी मौजूद नहीं था। घनी धुंध की वजह से व ट्रक समीप होने पर बस ट्रक से टकरा गई।

घायलों में रेवाडी निवासी प्रगति, हिसार निवासी संदीप, सुनील, मूर्ति, अल्का, सुमित, मदनलाल, अश्वनी सहित 15 व्यक्ति शामिल है। इनमें से चार लोगों को पीजीआइ रेफर किया गया है। मौके पर पहुंचे चिकित्सा अधिकारी

घटना की सूचना मिलते ही सीनियर मेडिकल आफिसर, एसएमओ अनिता गुलिया ने अस्पताल में घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने चिकित्सकों से घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर हो गई थी। जिसमें 15 लोग घायल हो गए थे। इनमें रोडवेज बस चालक सहित चार लोगों को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी