सिंगल कालम, संक्षिप्त समाचार : भाग एक : 5 खबरें

चिकित्सा शिविर 23 को चरखी दादरी : गांव बादल के सरकारी अस्पताल में 23 अक्टूबर को सुबह 9 से दोपहर ए

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 01:01 AM (IST)
सिंगल कालम, संक्षिप्त समाचार : भाग एक : 5 खबरें

चिकित्सा शिविर 23 को

चरखी दादरी : गांव बादल के सरकारी अस्पताल में 23 अक्टूबर को सुबह 9 से दोपहर एक बजे तक निश्शुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए सरपंच प्रतिनिधि संजय कुमार ने बताया कि शिविर का शुभारंभ बाढड़ा के विधायक सुखविंद्र मांढी करेंगे व डा. सत्येंद्र कुमार मरीजों की जांच करेंगे। शिविर आयोजन में गांव गुडाना, शीशवाला व बादल ग्राम पंचायत का विशेष सहयोग रहेगा।

संगीतमय श्रीराम कथा 9 से

चरखी दादरी : श्रीराम कथा प्रचार समिति के तत्वावधान में आगामी एक से 9 नवंबर तक स्थानीय जनता कालेज सभागार में संगीतमयी श्रीराम कथा का आयोजन किया जाएगा। हर रोज सायं 6 से 10 बजे तक भागवत मर्मज्ञ कोकिल जी महाराज अपने मुखारविंद से कथा वाचन करेंगे। मुख्य यजमान सुरेश वर्मा नई दिल्ली होंगे।

इमलोटा में चिकित्सा शिविर आज

चरखी दादरी : होली ऐंजल सीनियर सेकेंडरी स्कूल इमलोटा में 21 अक्टूबर को एक दिवसीय निश्शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कान, नाक, गला, हृदय, हड्डियों से सम्बन्धित, बच्चों व स्त्रियों से सम्बन्धित सभी रोगों की नि:शुल्क दवाइयां व निश्शुल्क जाच की जाएगा। शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर निवर्तमान शिक्षा अधिकारी सुरेश शर्मा शिरकत करेंगे तथा शिविर की अध्यक्षता मागे राम कलकल एवं सतगामा खाप के प्रधान ओमप्रकाश कलकल करेंगे। शिविर में विशिष्ट अतिथि के तौर पर समाज सेवी चौ. बलवान सिंह साहू एवं बीजेपी नेत्री किरण कलकल शिरकत करेंगे। शिविर में डा. नितिन, डा. दीपक रूहलान, डा. सुखबीर बलौदा, डा. रोबिन सिंह, डा. कृष्ण वर्मा, डा. प्रियंका एवं धीरेन्द्र सागवान अपनी टीम के साथ सेवाएं देंगे। यह जानकारी आज कार्यालय में विद्यालय निदेशक आनन्द कलकल एवं प्राचार्य हरीकात यादव ने संयुक्त रूप से दी।

अघोषित पावर कटों से परेशानी

चरखी दादरी : बिजली के अघोषित कटो से नागरिकों का जीना मुहाल कर दिया है। इसका असर रोजमर्रा के कार्यो पर भी पड़ रहा है। दुकानदारों का कहना है कि बार बार फ्यूज उड़ने की समस्या आ रही है। जिससे उनका कामकाज प्रभावित हो रहा है। उन्होंने विभाग से बिजली कट का समय निर्धारित करने की मांग की है।

आवारा पशुओं से मुक्ति की मांग

चरखी दादरी : नगर के बस के मुख्य द्वार के पास पटरियों के आसपास सफाई व्यवस्था न होने से यहां स्थान स्थान पर लगे कूड़े के ढेर मुसाफिरों के लिए परेशानियों का सबब बने हुए हैं। दिनभर आवारा पशु निर्भय होकर विचरण करते हैं तथा आए दिन दुर्घटनाएं घटती रहती हैं। आसपास के दुकानदारों ने स्थानीय नगर परिषद व डिपो प्रबंधन से आवारा पशुओं पर नियंत्रण करने व सफाई की सुचारु व्यवस्था करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी