बापोड़ा हत्याकाड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की माग

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 09:39 PM (IST)
बापोड़ा हत्याकाड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की माग

जागरण संवाददाता, भिवानी : गाव बापोड़ा के प्रवीण हत्याकाड को लेकर मजदूर संगठन सीटू ,किसान सभा,एसएफ.आई महिला समिति,नोजवान सभा व जन संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल ने बृहस्पतिवार उपायुक्त से मिला।

प्रतिनिधि मंडल ने दोषियों को गिरफ्तार करने,पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता दिये जाने की माग की। साथ ही पुलिस पर इस मामले में कई अन्य लोगों का बचाव किए जाने का आरोप लगाया।

बापोड़ा प्रवीण की मतदान के दिन हत्या किए जाने के मामले को लेकर किसान नेता मा. शेर सिंह,ओमप्रकाश सैनी, दिवान सिंह,छात्र नेता क्त्राति,पुनीत,नोजवान सभा के नेता कर्मबीर,सीटू के जिला प्रधान विनोद कुमार,महिला नेता सरोज,जन संघर्ष समिति के नेता कुलभूषण आर्य,कामरेड ओमप्रकाश व लाल झण्डा भट्ठा मजदूर यूनियन के प्रधान भीम सिंह व मृतक प्रवीण के पिता सुरेश ने उपायुक्त से मुलाकात की। प्रतिनिधि मण्डल को उपायुक्त ने आश्वासन दिया कि किसी भी दोषी को बख्शा नही जायेगा, सबको गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। गाव में गुण्डागर्दी फैला रहे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उपायुक्त ने पीड़ित परिवार को नियम के मुताबिक आर्थिक लाभ दिलवाने की बात भी स्वीकार कही। सरकारी नौकरी के लिये राज्य सरकार से बात करने का आश्वासन दिया।

जन संगठनों ने कहा कि अगर सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नही किया गया तो सभी जन संगठन मिलकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने के लिये आन्दोलन करेंगे।

chat bot
आपका साथी