नौकरी छूटने से परेशान युवक ने लगाई फांसी, युवती ने मानसिक परेशानी में दी जान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर एक युवती और एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 12:28 AM (IST)
नौकरी छूटने से परेशान युवक ने लगाई फांसी, युवती ने मानसिक परेशानी में दी जान
नौकरी छूटने से परेशान युवक ने लगाई फांसी, युवती ने मानसिक परेशानी में दी जान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर एक युवती और एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक नौकरी छूटने से परेशान था और युवती कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों के हवाले कर दिए।

पहली घटना कसार गाव में हुई। यहा किराये पर रहने वाले उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बड़ी बिहार क्षेत्र के मूल निवासी वहीद अहमद की पुत्री रिजवाना (18) ने मंगलवार की शाम कमरे में ही फासी लगा ली। जब परिजन लौटे तो वह फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सेक्टर-6 चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया है कि रिजवाना कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। इसकी वजह क्या थी, इस पर परिजनों ने भी अनभिज्ञता जताई है। परेशानी के चलते ही उसने फासी लगा ली। वह छह भाई-बहनों में एक थी। ---नौकरी छूटने से परेशान युवक ने लगाई फासी

शहर के डाकघर के नजदीक किराये पर रहने वाले उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के आशीष ने अपने कमरे में फंदा लगा लिया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जाच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि आशीष दो बच्चों का पिता था। वह बहादुरगढ़ की एक कंपनी में काम करता था और किराये के मकान में परिवार समेत रह रहा था। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। इसकी वजह से वह परेशानी में था। इसी कारण उसने फासी लगा ली।

chat bot
आपका साथी