घरेलू विवाद में की गई थी आसौदा में महिला की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

गांव आसौदा निवासी महिला की हत्या के मामले में झज्जर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार किया है। घरेलू विवाद के चलते महिला की हत्या किए जाने का खुलासा आरोपितों ने किया है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:45 AM (IST)
घरेलू विवाद में की गई थी आसौदा में महिला की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार
घरेलू विवाद में की गई थी आसौदा में महिला की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : गांव आसौदा निवासी महिला की हत्या के मामले में झज्जर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार किया है। घरेलू विवाद के चलते महिला की हत्या किए जाने का खुलासा आरोपितों ने किया है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

थाना प्रबंधक आसौदा इंस्पेक्टर फूल कुमार ने बताया कि गांव आसौदा निवासी 46 वर्षीय निर्मला की 3 जुलाई को उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजकुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। एक आरोपित को केएमपी पुल के नीचे से काबू किया गया। आरोपित की पहचान सोनीपत के गांव फरमाणा माजरा निवासी प्रवीन उर्फ विशाल पुत्र संत राम के रूप में हुई जो फिलहाल स्वतंत्र नगर नरेला, दिल्ली में रहता है। दूसरा आरोपित गांव मांडोठी निवासी प्रदीप पुत्र ऋषि प्रकाश उर्फ बल्लू थाना एरिया से गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने आपसी घरेलू विवाद की रंजिश को लेकर गोलियां मारकर आसौदा निवासी महिला की हत्या करने की इस वारदात का खुलासा किया। अब दोनों आरोपित तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। पूछताछ में हत्या की इस वारदात में और कौन-कौन दोषी शामिल थे के संबंध में खुलासा होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी