ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे दो युवकों ने दी जान से मारने की धमकी, दीवार की तरफ किए चार फायर

शहर के महाबीर पार्क में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर के घर पर बुधवार रात को घुसे दो युवकों ने न केवल जान से मारने की धमकी दी बल्कि दीवार की तरफ चार हवाई फायर भी किए। फाय¨रग करने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए। भयभीत ट्रांसपोर्टर ने इसकी शिकायत सेक्टर छह थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 06:12 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 06:12 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे दो युवकों ने दी जान से मारने की धमकी, दीवार की तरफ किए चार फायर
ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे दो युवकों ने दी जान से मारने की धमकी, दीवार की तरफ किए चार फायर

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: शहर के महाबीर पार्क में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर के घर पर बुधवार रात को घुसे दो युवकों ने न केवल जान से मारने की धमकी दी बल्कि दीवार की तरफ चार हवाई फायर भी किए। फायरिंग करने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए। भयभीत ट्रांसपोर्टर ने इसकी शिकायत सेक्टर छह थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को पैसों के लेन-देन से जुड़ा बता रही है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव डाबौदा खुर्द निवासी कपिल शर्मा ने बताया कि वह बहादुरगढ़ के महावीर पार्क में बने एक फ्लैट में रहता है और यहां पर ट्रांसपोर्ट का काम करता है। बुधवार की रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद वह और उसकी पत्नी नेहा टीवी देख रहे थे। इसी दौरान दरवाजे की घंटी बजी तो उसकी पत्नी दरवाजा खोलने गई। दरवाजे पर बराही रोड का निवासी आशीष उर्फ मोंटू व उसका एक साथी खड़ा था। जब मैं उनके पास गया तो उन्होंने अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। बोले कि तु हमारी चुगली करता है और फोन भी नहीं उठाता। इतना कहने के बाद मोंटू ने अपनी रिवाल्वर निकालकर दीवार की तरफ फायर कर दिए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए बोले कि आज तो छोड़ दिया है, आज के बाद ऐसा किया तो तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद दोनों फरार हो गए। इस वारदात के बाद वह और उसकी पत्नी भयभीत हैं। उधर जांच के दौरान पुलिस को दीवार पर सिर्फ एक गोली का निशान मिला है। यह मामला रुपयों के लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो हमलावर युवकों का कपिल से पैसे का लेनदेन है। इसी के चलते डराने के मकसद से उन्होंने ऐसा किया हो, वहीं पीड़ित पक्ष इस बात को नकार रहा है। आरोपितों के गिरफ्तार होने के बाद मामला साफ हो जाएगा। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।

--पुलिस ने कपिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

----रवि कुमार, थाना प्रभारी, सेक्टर छह थाना, बहादुरगढ़।

chat bot
आपका साथी