जूता शोरूम में हजारों की चोरी

ढ़ : दिल्ली रोहतक रोड स्थित एक फुटवीयर शोरूम में मंगलवार की रात चोरों ने सेंध लगा दी। साथ लगते निर्माणाधीन भवन की छत से शोरूम के एग्जोस्ट फैन के छेद के रास्ते चोर अंदर घुस गए और हजारों के जूते चोरी कर ले गए। शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले ही दिल्ली-रोहतक रोड पर एक प्रतिष्ठित कंपनी का यह शोरू

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 11:37 PM (IST)
जूता शोरूम में हजारों की चोरी
जूता शोरूम में हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

दिल्ली रोहतक रोड स्थित एक फुटवीयर शोरूम में मंगलवार की रात चोरों ने सेंध लगा दी। साथ लगते निर्माणाधीन भवन की छत से शोरूम के एग्जोस्ट फैन के छेद के रास्ते चोर अंदर घुस गए और हजारों के जूते चोरी कर ले गए। शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले ही दिल्ली-रोहतक रोड पर एक प्रतिष्ठित कंपनी का यह शोरूम शुरू हुआ है। मंगलवार की देर रात चोर शो रूम के साथ लगते निर्माणाधीन मकान की छत पर चढ़े और एग्जोस्ट फैन के लिए छोड़े गए छेद से गोदाम में घुस गए। यहां से हजारों रुपये के जूते चोरी कर ले गए। वारदात का पता बुधवार की सुबह तब लगा जब संचालक ने शो रूम खोला। अंदर देखा तो गोदाम में रखा सारा इधर उधर बिखरा हुआ था। जांच की तो पता चला किचोर यहां से दर्जनों जोड़ी जूते चोरी कर ले गए। इस पर शो रूम संचालक ने शहर थाना पुलिस को सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया वह हैरानी करने वाला है। चोरों ने बड़े ही इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया। जूते तो ले गए, मगर खाली डिब्बे निर्माणाधीन मकान की छत पर छोड़ गए।

--घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। अभी चोरों का सुराग नहीं मिल पाया है।

--सुरेंद्र ¨सह, एसएचओ, शहर थाना

chat bot
आपका साथी